समस्याओं का निदान न हुआ तो आंदोलन

Bijnor Updated Fri, 21 Dec 2012 05:31 AM IST
धामपुर। भाकियू भानु गुट की सभा में किसानाें ने प्रशासन पर वादाखिलाफी का आरोप लगा समस्याआें का निदान न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।
तहसील परिसर में हुई सभा में उपाध्यक्ष रामुकमार सिंह धनकड़ ने कहा कि प्रशासन ने पिछले दिनाें अफलगढ़ क्षेत्र के किसानाें को पीली बांध के निर्माण में गई भूमि के बदले जमीन दिलाने का आश्वासन दिया था, लेकिन अब मुकर रहा है। इस समस्या का जल्द समाधान न किए जाने पर 20 जनवरी से अनिश्चितकालीन आंदोलन करने की चेतावनी दी। डींगरपुर बिजलीघर से लेकर नगीना तक हाईटेंशन लाइन को टावर लगाने की कोशिश हो रही है, लेकिन मुआवजा मिले बिना काम नहीं होने दिया जाएगा। किसानों ने कहा मिल चले 29 दिन से ज्यादा हो गए, लेकिन अभी तक भुगतान और पर्चियों पर रेट नहीं डाले गए। किसानाें ने 14 दिन के ब्याज सहित गन्ना मूल्य भुगतान, देहात में 18 घंटे बिजली व जंगली पशुओं से निजात दिलाने की मांग की है। सभा मेें रामकुमार सिंह जाट, धूम सिंह, कुलदीप सिंह, हुकुम सिंह, सरदार हरबंश सिंह, प्रभात सिंह, कल्याण सिंह, विजयपाल सिंह, हरनाम सिंह, जितेंद्र सिंह आदि ने विचार रखे। अध्यक्षता जगतार सिंह ने की । रमेश सिंह शेखावत ने संचालन किया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बिजनौर में दिखा पुलिस की नाकामी का सबसे बड़ा सबूत

यूपी के बिजनौर में एक लाख के इनामी बदमाश आदित्य और उसके एक साथी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। कोर्ट ने दोनों को बिजनौर जेल भेज दिया है। कुख्यात आदित्य और उसके साथी ने लॉडी मर्डर केस में सरेंडर किया है।

11 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls