उधार सामान नहीं देने पर व्यापारी पर हमला

Bijnor Updated Sat, 15 Dec 2012 05:30 AM IST
बिजनौर। उधार सामन देने से मना करने पर एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक व्यापारी पर लाठी डंडों से हमला बोल दिया। व्यापारी का आरोप है कि हमलावरों ने उससे 20 हजार रुपये भी लूट लिए। उधर, पुलिस लूटपाट की बात को गलत बता रही है।
हल्दौर थाने के गांव त्रिलोकपुर निवासी संजय सिंह की कस्बा झालू में रामलीला मैदान के पास किराने की दुकान है। गुरुवार शाम गांव चौकपुरी निवासी सन्नी संजय की दुकान से उधार सामान लेने लगा, जिस पर उसने मना कर दिया। इस बात से गुस्साए सन्नी ने अपने तीन साथियों के साथ शुक्रवार को झालू में दुकान खोलने आ रहे संजय पर लाठी डंडों से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। संजय का आरोप है कि उससे 20 हजार रुपये भी लूट लिए। घटना की तहरीर दे दी है। कार्यवाहक हल्दौर एसओ वीरेंद्र तोमर के मुताबिक व्यापारी से केवल मारपीट हुई है, रुपये नहीं लूटे गए।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बिजनौर में दिखा पुलिस की नाकामी का सबसे बड़ा सबूत

यूपी के बिजनौर में एक लाख के इनामी बदमाश आदित्य और उसके एक साथी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। कोर्ट ने दोनों को बिजनौर जेल भेज दिया है। कुख्यात आदित्य और उसके साथी ने लॉडी मर्डर केस में सरेंडर किया है।

11 जनवरी 2018