बेतरतीब खड़े वाहनों से लगा जाम

Bijnor Updated Mon, 03 Dec 2012 05:30 AM IST
नजीबाबाद। डबल फाटक पर लगा जाम पुलिसकर्मियों के लिए गले की फांस बन गया। जाम खुलवाने के लिए सिपाहियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है।
रविवार दुपहर डबल फाटक काफी देर तक बंद रहने से दो राष्ट्रीय राजमार्गों पर भयंकर जाम की स्थिति बन गई। रेलवे फाटक खुलने से पहले क्रॉसिंग के दोनों ओर करीब छह से आठ लाइनों में वाहन बेतरतीब खड़े हो गए। चौराहे पर ड्यूटी दे रहे दो पुलिसकर्मी बेबस नजर आए। इससे पहले कि सिपाही किसी वाहन चालक को रोकते, क्षण भर में कई अन्य वाहन बेढंगे खड़े होकर जाम का कारण बन जाते। वाहनों को कतारबद्ध खड़ा कराने के लिए पुलिसकर्मियों ने कई बार वाहन चालकों को हड़काया, मगर स्थिति जस की तस बनी रही। ट्रेनें गुजरती गईं, फाटक बंद रहा और जाम की समस्या और भी विकट हो गई। फाटक खुलने पर वाहनों का रैला गुजरना शुरू हुआ, तो फिर काफी देर तक फाटक भी बंद न हो सका।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बिजनौर में दिखा पुलिस की नाकामी का सबसे बड़ा सबूत

यूपी के बिजनौर में एक लाख के इनामी बदमाश आदित्य और उसके एक साथी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। कोर्ट ने दोनों को बिजनौर जेल भेज दिया है। कुख्यात आदित्य और उसके साथी ने लॉडी मर्डर केस में सरेंडर किया है।

11 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls