पुलिस ने तीन युवक दबोचे

Bijnor Updated Thu, 29 Nov 2012 12:00 PM IST
नजीबाबाद। पुलिस ने जाफराबाद जंगल क्षेत्र से चोरी की तीन बाइकों के साथ तीन युवकों को हिरासत में लिया है। पकड़े गए युवकों के पास से एक देसी तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए।
पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कोटद्वार मार्ग पर बारहड्रम क्षेत्र में पहुंची। पुलिस ने कोटद्वार मार्ग से बारहड्रम मोड़ से जंगल क्षेत्र में भागे अलग-अलग बाइक पर सवार तीन युवकों का पीछा किया। पुलिस के ललकारने पर युवकों ने तमंचे से पुलिस पर फायर झोंक दिया। जंगल में काफी दूर निकलने के बाद पुलिस ने तीनों युवकों को पकड़ लिया। पुलिस ने युवकों के साथ डिस्कवर बाइक यूके10/5317, हीरो होंडा यूपी20यू 4313 और एक बिना नंबर की हीरो होंडा डिलक्स, एक देसी तमंचा और दो जिंदा कारतूस कब्जे में लिए। पुलिस ने तीनों बाइकें चोरी की होने की बात कही। एसआई योगेंद्र प्रकाश त्यागी की ओर से पकड़े गए युवक कोटद्वार निवासी हरेंद्र चौधरी, रायपुर निवासी वसीम अकरम, मंडावली निवासी श्रवण के खिलाफ विभिन्न धाराओं मेें रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बिजनौर में दिखा पुलिस की नाकामी का सबसे बड़ा सबूत

यूपी के बिजनौर में एक लाख के इनामी बदमाश आदित्य और उसके एक साथी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। कोर्ट ने दोनों को बिजनौर जेल भेज दिया है। कुख्यात आदित्य और उसके साथी ने लॉडी मर्डर केस में सरेंडर किया है।

11 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls