पारुल बनी चैंपियन

Bijnor Updated Fri, 09 Nov 2012 12:00 PM IST
कादराबाद। बीएसए इंटर कालेज में चल रही रामगंगा क्षेत्रीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में तीसरे दिन छात्राओं ने दमखम का प्रदर्शन किया। सीनियर वर्ग में कादराबाद व जूनियर में सेंटमेरी भिक्कावाला की छात्राओं का दबदबा रहा। पारुल को चैंपियन घोषित किया गया।
मार्च पास्ट के बाद धावक उमेश कुमारी ने छात्राओं को शपथ ग्रहण कराई। मशाल दौड़ संपन्न कराने के बाद कादराबाद व सेंटमेरी भिक्कावाला की छात्राओं ने ईश वंदना की। सचिव सुभाष चंद गुप्ता ने खेल शुरू होने की घोषणा की। सीनियर वर्ग में 800 मीटर दौड़ में कादराबाद की उमेश, कल्लूवाला की पूजा व हिदायतपुर की नीरजपाल ने पहला, दूसरा व तीसरा स्थान पाया। 400 मीटर में हिदायतपुर की रीता, दीपा व कल्लूवाला की आरती क्रमश: प्रथम, दितीय व तृतीय स्थान पर रहे। गोला फेंक में कादराबाद की पारुल, उमेश व राजकीय कन्या इंटर कालेज की रमन। भाला फेंक में कादराबाद की पारुल , कल्लूवाला की पूजा व कादराबाद की ऋषिका। चक्का फेंक में कादराबाद की पारुल, अफजलगढ़ की गगनदीप व मोरीन, 200 मीटर में हिदायतपुर की कविता व दीपा तथा कल्लूवाला की आरती पहले, दूसरे व तीसरे स्थान पर रही। जूनियर वर्ग में 800 मीटर में कल्लूवाला की समीप कौर, भिक्कावाला की पूनम व कादराबाद की वैशाली। 400 मीटर में हिदायतपुर की भावना, कादराबाद की फराना व सेंटमेरी की जसेलीन, गोला फेंक में सेंटमेरी की कनिका व दिव्या तथा कल्लूवाला की राधा, चक्का फेंक में सेंटमेरी की प्रिया, पूनम व कनिका, भाला फेंक में सेंटमेरी की जोशलीन, दिव्या व कल्लूवाला की राधा प्रथम, द्वितीय व तीसरे स्थान पर रहे। समापन पर कालेज की ओर से सभी को पुरस्कार वितरण किया गया। इस मौके पर विनय कुमार, विशंभर साहू, उदयराज सिंह आदि का योगदान रहा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बिजनौर में दिखा पुलिस की नाकामी का सबसे बड़ा सबूत

यूपी के बिजनौर में एक लाख के इनामी बदमाश आदित्य और उसके एक साथी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। कोर्ट ने दोनों को बिजनौर जेल भेज दिया है। कुख्यात आदित्य और उसके साथी ने लॉडी मर्डर केस में सरेंडर किया है।

11 जनवरी 2018