प्रशासन ने नहीं हटाया बुद्ध बाजार

Bijnor Updated Thu, 08 Nov 2012 12:00 PM IST
बिजनौर। मोहल्ला काजीपाड़ा में बुध बाजार को स्थानांतरित करने के संबंध में हाईकोर्ट द्वारा पारित आदेश पर डीएम द्वारा कोई निर्णय नहीं लिया गया है। नागरिकों ने बुध बाजार को यहां से तुरंत स्थानांनतरित करने की मांग की है।
वाणिज्य कर अधिवक्ता धर्मेश जैन ने हाईकोर्ट में बुद्ध बाजार को काजीपाड़ा से हटाने के संबंध में जनहित याचिका दायर कर कहा था कि इससे यातायात प्रभावित हो रहा है। इस पर हाईकोर्ट ने आदेश में कहा था कि बुद्ध बाजार को ऐसी जगह स्थानांनतरित किया जाए, जिससे यातायात बाधित ना हो। स्थानीय नागरिकों को भी किसी परेशानी का सामना न करना पड़े। हाईकोर्ट ने एक माह में बुद्ध बाजार को हटाने की कार्रवाई करने को डीएम को कहा था। 18 अक्तूबर को दिए आदेश के बाद भी बुद्ध बाजार लग रहा है। ईओ नगर पालिका जितेंद्र कुमार आनंद के अनुसार बुद्ध बाजार हटाने संबंधी पत्रावली डीएम को भेजी गई है। उनके आदेश का इंतजार है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बिजनौर में दिखा पुलिस की नाकामी का सबसे बड़ा सबूत

यूपी के बिजनौर में एक लाख के इनामी बदमाश आदित्य और उसके एक साथी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। कोर्ट ने दोनों को बिजनौर जेल भेज दिया है। कुख्यात आदित्य और उसके साथी ने लॉडी मर्डर केस में सरेंडर किया है।

11 जनवरी 2018