सिद्धबली टीम ने वॉलीबाल टूर्नामेंट जीता

Bijnor Updated Tue, 16 Oct 2012 12:00 PM IST
नजीबाबाद। महलसराय वॉलीबाल क्लब के डे-नाइट फाइनल मैच में प्रतिद्वंद्वी टीम मुरादाबाद स्टेडियम को पराजित कर सिद्धबली आईटीआई गूढ़पुर की टीम ने चैंपियनशिप जीती।
मोहल्ला महलसराय में हुए टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में आईटीआई ने चुखेड़ी की टीम को 25-22 व 25-19 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। उधर, मुरादाबाद स्टेडियम ने कासमपुरगढ़ी की टीम कोे 25-23 व 25-16 से मात देकर फाइनल में स्थान बनाया। रविवार की रात मुरादाबाद व आईटीआई की टीम के बीच रोमांचक फाइनल मैच खेला गया, जिसमें पहले सैट में मुरादाबाद की टीम ने सिद्धबली की टीम को 25-19 से पराजित किया। आगे दोनों सैटों में आईटीआई सिद्धबली की टीम ने मुरादाबाद की टीम को 25-23 व 25-16 से मात देकर चैंपियनशिप पर कब्जा किया। टूर्नामेंट में अध्यक्ष नजर खां, शन्नी खां, शेख मो. अकरम व परवेज आलम खां आदि ने टूर्नामेंट की विजेता एवं उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बिजनौर में दिखा पुलिस की नाकामी का सबसे बड़ा सबूत

यूपी के बिजनौर में एक लाख के इनामी बदमाश आदित्य और उसके एक साथी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। कोर्ट ने दोनों को बिजनौर जेल भेज दिया है। कुख्यात आदित्य और उसके साथी ने लॉडी मर्डर केस में सरेंडर किया है।

11 जनवरी 2018