महिलाकर्मी को चाकू से गोद डाला

Bijnor Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
बिजनौर। भूमि संरक्षण कार्यालय में संविदा पर तैनात एक महिला कर्मचारी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। बचाव में आया पति भी चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे मेरठ रेफर किया गया है। पुलिस ने इस मामले में भूमि संरक्षण अधिकारी को हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक अवैध संबंधों को लेकर यह मर्डर हुआ है। मृतका बीएसए रामगंगा कमांड, राजाराम के बराबर वाले मकान में रहती थी। बीएसए से उसकी नजदीकियों किसी से छिपी नहीं थी।
चांदपुर थाना क्षेत्र के गांव सैंदवार निवासी स्वर्गीय विसंबर की 28 वर्षीय पुत्री ममता की शादी पांच साल पहले हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव खैराबाद निवासी चरन सिंह के साथ हुई थी। उसका तीन साल का पुत्र जय नानी के पास रहता है। ममता भूमि संरक्षण कार्यालय में संविदा पर सामाजिक कार्यकत्री थी और प्रदर्शनी मैदान के पीछे शांति नगर कालोनी में स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत मुनेश के मकान में किराए पर रहती थी। ममता के बराबर वाले मकान में आजमगढ़ निवासी भूमि संरक्षण अधिकारी बीएसए राजाराम किराए पर रहते हैं।
पुलिस के मुताबिक ममता बीएसए का खाना बनाने के साथ घर का अन्य काम भी करती थी। मकान का किराया बीएसए देता था। चरन सिंह को बीएसए व ममता की नजदीकियां पसंद नहीं थीं और वह इसका विरोध करता था। पति-पत्नी में इस बात को लेकर तनातनी रहती थी। पिछले दिनों ममता बीएसए के साथ लखनऊ गई, तब से पति पत्नी के बीच विवाद बढ़ गया। बुधवार को चरन सिंह बिजनौर आया और ममता को अपने गांव स्थित घर ले गया। दोनों में खूब विवाद हुआ। शाम को चरन सिंह ममता को बिजनौर ले आया। गुरुवार की तड़के करीब साढ़े पांच बजे ममता के मकान से चीख सुनाई दी। मकान का दरवाजा खोलकर देखा तो खून से लथपथ ममता कमरे में पड़ी है और पति को भी चाकू लगा हुआ था। दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां ममता ने दम तोड़ दिया। चरन सिंह को मेरठ रेफर कर दिया गया।
पुलिस ने भूमि संरक्षण अधिकारी रामगंगा कमांड को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। बीएसए के मुताबिक उसका ममता मर्डर से कोई लेना देना नहीं है, जो कुछ भी किया है, ममता के पति चरन सिंह ने किया है।
अवैध संबंधों को लेकर हुई हत्या
शहर कोतवाल सूर्यनाथ यादव के मुताबिक अवैध संबंधों को लेकर ममता की हत्या हुई है। बीएसए राजाराम व ममता के बीच घनिष्ठ संबंध थे, जिसका चरन सिंह विरोध करता था। बुधवार की रात चरन सिंह बिजनौर आया था। उसने या तो ममता को ऐसी हालत में देख लिया कि वह आपा खो बैठा या उसने ममता का काम तमाम करके खुद भी पेट में चाकू मार लिया। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। अब तक जांच में हत्या का कारण अवैध संबंध ही निकलकर आया है।
सीने पर किया चाकू से हमला
ममता पर चाकुओं से सारे वार सीने पर किए गए हैं। उसकी गर्दन पर भी एक दो चाकू लगा है। सीने पर चाकू से कई वार होने पर ममता ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बिजनौर में दिखा पुलिस की नाकामी का सबसे बड़ा सबूत

यूपी के बिजनौर में एक लाख के इनामी बदमाश आदित्य और उसके एक साथी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। कोर्ट ने दोनों को बिजनौर जेल भेज दिया है। कुख्यात आदित्य और उसके साथी ने लॉडी मर्डर केस में सरेंडर किया है।

11 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls