सुरक्षा में लगे तीन जेल गार्ड निलंबित

Bijnor Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
बिजनौर। शाहिद स्पेशल गैंग का सरगना शाहिद दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल से जेल गार्डों को चकमा देकर भाग निकला। वह एड्स पीड़ित था। बिजनौर से उसे दिल्ली उपचार के लिए भेजा गया था। इस मामले में तीन जेल गार्डों को निलंबित कर दिया गया है। जेल प्रशासन शाहिद स्पेशल की फरारी की जानकारी जुटाने में लगा है।
विदित हो कि सात अगस्त को पुलिस ने शाहिद स्पेशल गैंग दबोचा था। पकड़े गए बदमाशों में नजीबाबाद के मोहल्ला पठानपुरा निवासी शाहिद स्पेशल के अलावा शेरकोट थाने के गांव शहजादपुर का आबरू, नगीना के मोहल्ला सरायमीर निवासी वसीम, बुलंदशहर जिले के गांव किसौना निवासी नीरज उर्फ टीटू, धामपुर क्षेत्र के गांव पीपलसाना का बुंदू व नगीना के मोहल्ला कायसराय निवासी लड्डन थे। गैंग के पास से अप्रैल माह में लूटा गया 32 बोर का अंग्रेजी रिवाल्वर, नजीबाबाद में कृष्ण अवतार के घर से लूटे गए 75 हजार रुपये व जेवर, गांव घिसटपुरी के अधिवक्ता आरिफ के घर से लूटी गई बाइक, जेवर व नकदी, नूरपुर थाने के गांव ताजपुर निवासी पुखराज के घर से लूटे गए जेवर व नकदी तथा बुलंदशहर के मिर्जामंडी क्षेत्र से लूटी गई बाइक बरामद की थी।
शाहिद ने कबूल किया था कि उसका गैंग ही जिले में वारदातों को अंजाम दे रहा है। उसने 27 अप्रैल को महावतपुर बिल्लौच में रुपये न देने पर साथी सलीम दरिंदा की गला दबाकर हत्या कर दी थी। 15 फरवरी को साहनपुर में जाकिर व सलीम दो भाइयों को भी मौत के घाट उतारा था। तभी से शाहिद स्पेशल साथियों के साथ जेल में बंद था। जेल अफसरों के मुताबिक शाहिद एड्स से पीड़ित था। 29 सितंबर को उसे जेल से जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से उसे मेरठ मेडिकल रेफर कर दिया गया। अगले ही दिन मेरठ से उसे लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल के लिए रेफर किया गया। गुरुवार की तड़के करीब साढ़े तीन बजे शाहिद स्पेशल अस्पताल से जेल गार्ड रविशरण, ओम बाबू व इस्तफाक को चकमा देकर भाग निकला। इन तीनों गार्डों की शाहिद स्पेशल की सुरक्षा में ड्यूटी लगी हुई थी। जेल अधीक्षक अशोक सागर के मुताबिक तीनों गार्डों को सस्पेंड कर दिया गया है। दिल्ली से उनके आने का इंतजार है। शाहिद की फरारी के बारे में उनसे जानकारी जुटाई जाएगी।

Spotlight

Most Read

Rohtak

सीएम को भेजा पत्र

सीएम को भेजा पत्र

23 जनवरी 2018

Rohtak

एमटीएफसी

23 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बिजनौर में दिखा पुलिस की नाकामी का सबसे बड़ा सबूत

यूपी के बिजनौर में एक लाख के इनामी बदमाश आदित्य और उसके एक साथी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। कोर्ट ने दोनों को बिजनौर जेल भेज दिया है। कुख्यात आदित्य और उसके साथी ने लॉडी मर्डर केस में सरेंडर किया है।

11 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper