दुष्कर्म के आरोपी को सात वर्ष की कैद

Bijnor Updated Sun, 23 Sep 2012 12:00 PM IST
बिजनौर। किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी भूरे को अपर जिला जज एवं सत्र न्यायाधीश डा. विदुषी सिंह ने सात वर्ष की कैद व पांच हजार रुपये अर्थदंड तथा किशोरी के अपहरण में असलम व फईम उर्फ भोला को पांच पांच वर्ष के कारावास व पांच हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई है।
थाना कोतवाली शहर के गांव सिरघनी बंगर निवासी एक व्यक्ति ने एसपी को प्रार्थनापत्र देकर कहा था कि ग्यारह मई 2010 की दुपहर उसकी दोनों पुत्री घर पर अकेली थीं। इस दौरान मोहल्ले में ही रहने वाले असलम की पुत्री उसकी किशोरी बेटी को बुलाकर अपने घर ले गई। जब काफी देर तक किशोरी नहीं आई तो उसकी बहन बुलाने के लिए असलम के घर गई। असलम के घर पर फईम उर्फ भोला भी मौजूद था। असलम ने किशोरी को उसकी बहन के साथ घर वापस नहीं भेजा। पीड़ित किशोरी की बहन ने घटना पिता को बताई। इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोप पत्र न्यायालय में भेज दिया था। मुकदमे के दौरान इस प्रकरण में भूरे का नाम भी शामिल किया गया। भूरे पर किशोरी से दुष्कर्म का आरोप लगाया गया था। इस मामले में अदालत ने असलम व फईम उर्फ भोला को किशोरी का अपहरण करने व भूरे को किशोरी से बलात्कार करने का दोषी पाते हुए सजा सुनाई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बिजनौर में दिखा पुलिस की नाकामी का सबसे बड़ा सबूत

यूपी के बिजनौर में एक लाख के इनामी बदमाश आदित्य और उसके एक साथी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। कोर्ट ने दोनों को बिजनौर जेल भेज दिया है। कुख्यात आदित्य और उसके साथी ने लॉडी मर्डर केस में सरेंडर किया है।

11 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls