...सब बोलने लगेंगे तो घर टूट जाएगा

Bijnor Updated Tue, 21 Aug 2012 12:00 PM IST
नजीबाबाद। मैं चुप रहा ये सोचके अपनों के दरमियां/सब बोलने लगेंगे तो घर टूट जाएगा...। ईद के अवसर पर कवि सम्मेलन और मुशायरे में शायरों ने कुछ ऐसे ही कलाम पेश किए। लोगों ने जमकर कार्यक्रम का लुत्फ उठाया।
सौहार्द समिति नजीबाबाद की ओर से आचार्य आरएन केला इंटर कॉलेज में कार्यक्रम का आगाज मुख्य अतिथि चेयरमैन मुअज्जम खां ने किया। नीरज सिंघल ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत की। शादाब जफर ने नात ए पाक दरबारों में दरबार है दरबारे मदीना/सबसे बड़ी सरकार है सरकारें मदीना... पेश की। फरीदी नहटौरी ने खुदा ने उसके बराबर का कर दिया मुझकों/इसीलिए तो पड़ोसी को नागवारी है..., अतहर आजमी चांदपुरी ने शराबखाने से बाहर निकलके देख जरा/खुदा ने रोटी में कितना सरूर रखा है..., नदीम अनवर देवबंदी ने मिल गई बुलंदी तो तुम गुरुर मत करना/वक्त का भरोसा क्या जाने कब बदल जाए..., अब्दुल्ला राज देवबंदी ने मैं चुप रहा ये सोच के अपनों के दरमियां/सब बोलने लगेंगे तो घर टूट जाएगा..., खुश्बू रामपुरी ने कौन से जख्म को दुनिया से छुपाऊं आखिर/एक भरता नहीं एक और उभर जाता है... कलाम पेश किए।
कपिल सर्राफ ने अध्यक्षता और प्रदीप डेजी ने संचालन किया। आदिल रामपुरी, हिलाल बदायूंनी, इंतखाब संभली, नसीम धामपुरी, इकबाल हिंदुस्तानी, राजेश, राजेंद्र त्यागी, बलवीर सिंह, अजय जौहरी, मौसूफ वासिफ, डॉ. आफताब नोमानी ने भी रचना पढ़ी। इबादुर्रहमान, तय्यैब जमाल, संजीव, राजन, अवनीश शर्मा, महफूज, जगदीश टांक, राकेश त्यागी, शारिक कफील आदि रहे।

Spotlight

Most Read

Champawat

एसएसबी, पुलिस, वन कर्मियों ने सीमा पर कांबिंग की

ठुलीगाड़ (पूर्णागिरि) में तैनात एसएसबी की पंचम वाहिनी की सी कंपनी के दल ने पुलिस एवं वन विभाग के साथ भारत-नेपाल सीमा पर सघन कांबिंग कर सुरक्षा का जायजा लिया।

21 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बिजनौर में दिखा पुलिस की नाकामी का सबसे बड़ा सबूत

यूपी के बिजनौर में एक लाख के इनामी बदमाश आदित्य और उसके एक साथी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। कोर्ट ने दोनों को बिजनौर जेल भेज दिया है। कुख्यात आदित्य और उसके साथी ने लॉडी मर्डर केस में सरेंडर किया है।

11 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper