वोट की राजनीति करने वालों के बहकावे में न आएं

bhadohi hindi news Updated Sun, 05 Mar 2017 01:59 AM IST
बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने शनिवार को कहा कि भाजपा हिंदू-मुस्लिमों को बांट कर राजगद्दी हथियाना चाहती है। बसपा हिंदू-मुसलमान में भेद नहीं करती। यही कारण है कि बसपा के शासनकाल में सभी वर्गों को सुख-चैन से रहने की आजादी मिली। वोट की राजनीति करने वालों के बहकावे में न आएं। वह शनिवार को दोपहर फकीर सेठ के अहाता में बसपा प्रत्याशी रंगनाथ मिश्र के समर्थन में सभा को संबोधित कर रहे थे।
 उन्होंने कहा कि सपा अब तक पूर्ण बहुमत से सरकार में रही, लेकिन उसने चुनावी वादों को भुला दिया। चुनाव आया तो उन्हीं वादों को दोहरा रही है। न तो सच्चर कमेटी की सिफारिशें लागू कीं, न ही मुसलमानों को 18 प्रतिशत आरक्षण दिया। नौकरी मिलने का लोग इंतजार करते रहे। सपा ने वादा किया था कि निर्दोष मुस्लिमों को सलाखों से बाहर निकालेगी। लेकिन, ऐसा नहीं कर सकी। सपा और भाजपा ने साजिश कर प्रदेश भर में पांच सौ दंगे कराए। मुजफ्फरनगर के दंगे में सैकड़ों लोग मारे गए और हजारों लोग बेघर हुए। प्रदेश की जनता सपा से व्यथित है। उन्होंने कांग्रेस को डूबता जहाज बताया। कहा यदि सपा को भरोसा है कि उसका काम बोल रहा है तो गठबंधन की क्यों जरूरत पड़ी।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि काला धन नहीं ला सके, जबकि इसी मुद्दे पर उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ा था। लोगों के बैंक खातों में 15-15 लाख रुपये देने का एलान भी बेमतलब साबित हुआ। अगर उन्होंने काम किया है तो बताने की आवश्यकता क्यों। वह तो लोगों को दिखाई देगा। अध्यक्षता हाजी सौदागर अंसारी और संचालन लल्लू प्रसाद गौतम ने किया। फहद अंसारी, जावेद खां, गोरे लाल, महेंद्र बिंद, सलाहुद्दीन अंसारी, सफीर शाह, शाहिद एकराम, अमजद, हारुन खां, कैश खां आदि रहे।            

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

निर्भया कांड की बरसी के दिन किया था रेप, भदोही से गिरफ्तार

निर्भया काण्ड के दिन दिल्ली के शालीमार बाग में एक नाबालिक लड़की के साथ तीन लोगों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था। दिल्ली पुलिस ने भदोही पुलिस के सहयोग से रेप के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

4 जनवरी 2018