लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Bhadohi News ›   Closer of former MLA Vijay Mishra arrested, used to oversee mining works, one crore outstanding

Bhadohi: पूर्व विधायक विजय मिश्र का करीबी गिरफ्तार, खनन कार्यों की करता था देखरेख, खनिज का बकाया है एक करोड़

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, भदोही Published by: किरन रौतेला Updated Tue, 06 Dec 2022 05:06 PM IST
सार

भदोही सदर तहसील प्रशासन ने मंगलवार को पूर्व विधायक विजय मिश्रा के करीबी और एक करोड़ के खनिज बकाएदार प्रदीप शुक्ला को गिरफ्तार किया। सुजातपुर को निवासी प्रदीप को पुलिस ने कौलापुर रेलवे क्रासिंग संख्या 42एसी के पास गिरफ्तार किया।

पूर्व विधायक विजय मिश्र का करीबी गिरफ्तार
पूर्व विधायक विजय मिश्र का करीबी गिरफ्तार - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

सपा और निषाद पार्टी के पूर्व विधायक विजय मिश्र की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं। पुलिस एक तरफ उनकी अवैध संपत्तियों को कुर्क कर रही है तो दूसरी तरफ उनके करीबियों पर भी पुलिस की टेढ़ी नजर बनी हुई है। पुलिस ने अब केंद्रीय कारागार आगरा में बंद पूर्व विधायक के करीबी पर शिकंजा कसा है। सूत्रों के अनुसार सुजातपुर निवासी प्रदीप शुक्ला पूर्व विधायक विजय मिश्रा के खनन कार्यों की देखरेख में विशेष भूमिका निभाता था। पूर्व विधायक विजय मिश्रा और प्रदीप शुक्ला की नजदीकियां बढ़ने के दौरान उनकी पहचान जिले में विधायक के अतिकरीबियों में हुआ करती थी। एसडीएम सदर एके पांडेय ने बताया कि मामला पूर्व विधायक विजय मिश्रा से जुड़े होने और खनिज विभाग का एक करोड़ से अधिक बकाया होने के कारण तहसील प्रशासन दो वर्ष से प्रदीप शुक्ला की खोजबीन कर रही थी। मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर संयुक्त टीम गिरफ्तारी के लिए सुजातपुर गांव की ओर जा रही थी। इस बीच कौलापुर रेलवे क्रासिंग बंद होने से प्रदीप शुक्ला को क्रासिंग के पास से ही गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने उसे जिला कारागार भेज दिया है। संयुक्त टीम में तहसीलदार विजय यादव, नायब तहसीलदार संजय कुमार समेत पुलिस के जवान भी शामिल रहे।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00