सुनीता यादव होंगी भदोही प्रमुख पद की सपा प्रत्याशी

Bhadohi Updated Sat, 29 Dec 2012 05:30 AM IST
ज्ञानपुर। भदोही ब्लाक प्रमुख के रिक्त पद के लिए समाजवादी पार्टी ने सुनीता यादव पत्नी विकास यादव एडवोकेट के नाम की घोषणा की है। कुछ दिन पहले समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रदीप यादव ने प्रशांत सिंह उर्फ चिट्टू को प्रत्याशी घोषित किया था लेकिन उनको लेकर पार्टी में आम राय न बन पाने के कारण प्रदेश नेतृत्व ने सुनीता यादव को प्रत्याशी घोषित किया है।
समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव एसआरएस यादव ने भदोही ब्लाक के जयरामपुर गांव निवासी सुनीता यादव पत्नी विकास यादव एडवोकेट को प्रत्याशी घोषित किया है। श्री यादव के मुताबिक श्रीमती यादव के नाम की घोषणा सपा के प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर की गई है। ज्ञात है कि अविश्वास प्रस्ताव में हार के चलते भदोही प्रमुख का पद रिक्त हो गया है। प्रमुख पद के लिए कई दावेदार समाजवादी पार्टी से प्रत्याशी बनने के लिए जोर आजमाइश में लगे थे। सपा जिलाध्यक्ष प्रदीप यादव ने पार्टी हाईकमान के निर्देश पर पूर्व में सपा के टिकट पर प्रमुख पद का चुनाव लड़ चुके प्रशांत सिंह चिट्टू को प्रमुख पद का प्रत्याशी घोषित किया गया था। इनके नाम को लेकर पार्टी में आम सहमति नहीं बन पाई। पार्टी के एक धड़ ने गहरी नाराजगी जाहिर करते हुए प्रत्याशी को बदलने की मांग पार्टी हाईकमान से की थी। पार्टी में प्रत्याशी को लेकर खींचातानी के चलते प्रदेश हाईकमान ने पुन: विचार करते हुए सुनीता को प्रत्याशी घोषित कर दिया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

निर्भया कांड की बरसी के दिन किया था रेप, भदोही से गिरफ्तार

निर्भया काण्ड के दिन दिल्ली के शालीमार बाग में एक नाबालिक लड़की के साथ तीन लोगों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था। दिल्ली पुलिस ने भदोही पुलिस के सहयोग से रेप के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

4 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls