चौरी में महाराष्ट्र पुलिस का छापा, मचा हड़कंप

Bhadohi Updated Sat, 08 Dec 2012 05:30 AM IST
चौरी। मुंबई में एक बिजनेसमैन को बंधक बनाने के बाद उसके एटीएम कार्ड का इस्तेमाल कर एकाउंट से रुपये निकालने के मामले में महाराष्ट्र पुलिस ने शुक्रवार को चौरी के मनापुर गांव में छापेमारी की। बिजनेसमैन के एटीएम से पैसे निकालने के आरोप में गिरफ्तार चौरी के मनापुर निवासी सूरज की निशानदेही पर पुलिस ने उसके घर पर छापा मारकर उस पैसे से खरीदी गई बाइक बरामद की। चौरी थाने की पुलिस के साथ महाराष्ट्र पुलिस की छापेमारी की संयुक्त कार्रवाई से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।
बताते हैं कि चौरी थानाक्षेत्र के मनापुर गांव निवासी सूरज करीब तीन साल से मुंबई में रहकर किसी फैक्ट्री में काम करता है। पुलिस के मुताबिक उसने अपने साथियों के साथ मिलकर मुंबई के एक बिजनेसमैन को बंधक बना लिया और उसका एटीएम कार्ड छीनकर उससे लगभग सात लाख रुपये निकाल लिए। तीन-चार रोज पहले सूरज को इस मामले में महाराष्ट्र की पुलिस ने मुंबई में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को पूछताछ में सूरज ने बताया कि बिजनेसमैन के एटीएम से निकाले गए पैसों से उसने एक मोटरसाइकिल खरीदी है, जिसे उसने अपने गांव में रखा है।
उसी मोटरसाइकिल की बरामदगी के लिए महाराष्ट्र पुलिस ने शुक्रवार को मनापुर गांव स्थित उसके घर पर छापेमारी की। चौरी थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार और सिपाहियों के साथ जब महाराष्ट्र पुलिस के अधिकारी गांव में पहुंचे तो अफरातफरी मच गई। सूरज के परिजन भौचक रह गए। महाराष्ट्र पुलिस के साथ सूरज भी था। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने बाइक को बरामद कर लिया और लेकर वापस मुंबई रवाना हो गई। इधर सूरज के परिजनों को पुलिस की कार्रवाई पूरी तरह समझ भी नहीं आ पाई। वे बस देखते रह गए कि यह सब क्या हो रहा है। उनका कहना था कि उनका बेटा मुंबई में काम कर पैसे कमाता है और उसी ने बाइक खरीदकर घर पर दी थी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

निर्भया कांड की बरसी के दिन किया था रेप, भदोही से गिरफ्तार

निर्भया काण्ड के दिन दिल्ली के शालीमार बाग में एक नाबालिक लड़की के साथ तीन लोगों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था। दिल्ली पुलिस ने भदोही पुलिस के सहयोग से रेप के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

4 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls