भदोही की घटना के विरोध में सड़क जाम

Bhadohi Updated Tue, 27 Nov 2012 12:00 PM IST
मोढ़। ताजिया मार्ग को लेकर भदोही में हुई घटना के विरोध में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के आह्वान पर हिंदूवादी संगठनों ने सोमवार को सुरियावां थानाक्षेत्र के कस्तूरीपुर चौराहे पर सुरियावां-भदोही मार्ग जाम कर दिया। जाम दो घंटे से अधिक समय तक चला। इसके चलते दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई।
आरएसएस के जिला बौद्धिक प्रमुख श्रीप्रकाश मिश्र भाषा जी ने कहा कि भदोही में हुई घटना की जितनी निंदा की जाए, वह कम है। कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों को अविलंब रिहा किया जाना चाहिए। पुलिस सही आरोपियों को गिरफ्तार करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही है। इस मौके पर रविचंद यादव, राधेश्याम दूबे भास्कर, सिकंदर यादव, सुग्रीव यादव, राजेश दूबे, राजेंद्र मिश्र, मन्ना यादव, संतू सिंह, जयचंद यादव, मुनी यादव, विकास मौर्य, चंचल चौबे, दुर्गेश मिश्र, अजय पटेल, नंदू आदि मौजूद रहे।

भदोही का उपद्रव दुर्भाग्यपूर्ण: कांग्रेस
ज्ञानपुर। कांग्रेस पार्टी की बैठक में वक्ताओं ने प्रदेश की सपा सरकार पर माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया। वक्ताओं ने भदोही के बवाल की की निंदा करते हुए अखिलेश यादव को कमजोर सीएम करार दिया। कहा कि जब-जब सपा की सरकार बनती है, तब-तब दंगे होते रहते हैं। भदोही जैसे छोटे शहर में भी मोहर्रम के मौके पर पथराव और फायरिंग दुर्भाग्यपूर्ण है। इस मौके पर जगदीश प्रसाद पासी, लल्लन मिश्र, सतीश चौबे, लालमनि चौरसिया, नागेश पांडेय, दलजीत मिश्र, दिलीप दुबे, सुरेश मिश्र, शांति प्रकाश, पंचलाल, दीपक पांडेय, सुभाष दीक्षित, शशि पांडेय, भार्गव शुक्ला, जान मोहम्मद आदि मौजूद रहे।

अशांत वातावरण के लिए सपा सरकार जिम्मेदार: सांसद
ज्ञानपुर। भदोही लोकसभा क्षेत्र के सांसद गोरखनाथ पांडेय ने कहा कि भदोही में अशांत वातावरण के लिए सपा सरकार की लचर कानून व्यवस्था जिम्मेदार है। भदोही ही नहीं लखनऊ, मेरठ, कानपुर आदि जनपदों में आठ माह के भीतर कई हिंसात्मक घटनाओं से कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। इसके चलते पूरे प्रदेश में असंतोष का वातावरण बन गया है। इसके पूर्व बसपा शासन काल में पूरे प्रदेश में सौहार्दपूर्ण वातावरण कायम था। उन्होंने भदोही के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

निर्भया कांड की बरसी के दिन किया था रेप, भदोही से गिरफ्तार

निर्भया काण्ड के दिन दिल्ली के शालीमार बाग में एक नाबालिक लड़की के साथ तीन लोगों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था। दिल्ली पुलिस ने भदोही पुलिस के सहयोग से रेप के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

4 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls