ताजिया को लेकर दो गांवों के लोग हुए आमने-सामने

Bhadohi Updated Mon, 26 Nov 2012 12:00 PM IST
सुभाषनगर। ऊंज थानाक्षेत्र के सूफीनगर में रविवार को मोहर्रम के मौके पर ताजिया लेकर करबला जाने के दौरान आगे बढ़ने की होड़ में बवाल हो गया। ताजिया लेकर निकले कोइरौना थाने के दरवांसी और ऊंज थाने के गोधना गांवों के लोग आमने-सामने हो गए और आगे निकलने की जिद पर दोनों गांवों के लोगों में ठन गई। बात बढ़ी तो दोनों पक्षों से पथराव होने लगा। हंगामे की भनक लगने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठियां भांजीं। इसमें एक युवक का सिर फट गया। पुलिस के लाठी भांजने पर भगदड़ जैसी स्थिति बन गई। इससे चार-लोग और घायल हो गए। घायलों को पास के एक निजी नर्सिगिं होम में भर्ती कराया गया। घायलों में मुमताज शाह (28), राजू (25) के अलावा मिस्टर खां, नन्हे खां आदि घायल हो गए। मुमताज की गंभीर चोट के मद्देनजर इलाहाबाद रेफर कर दिया गया।





युवाओं को देशप्रेम के प्रति किया प्रेरित
भदोही। काशीपुर मोहल्ले में स्थित मदरसा हयातुल उलूम में नेहरू युवा केंद्र की ओर से रविवार को राष्ट्रीय कौमी एकता सप्ताह मनाया गया। आयोजन की अध्यक्षता करते हुए प्रबंधक और हाजी हैदर अली ने युवाओं के देशप्रेम की भावना जागृत करने को कहा। प्रधानाध्यापक फैजुल हसन ने अल्पसंख्यकों के तालीम पर जोर दिया। सरफराज अहमद ने कहा कि मुल्क में दहशतगर्दी के कारण पूरा मुल्क परेशान है। आतंकवादियों का कोई धर्म नहीं होता। नूरूल हसन ने कहा कि मुल्क में भाईचारा से आपस में मिलकर कायम हो सकता है। हम सब मिलकर आतंकवाद को खत्म कर सकते हैं। इस मौके पर जाकिर हुसैन, इफतेखार अहमद, नूराना, शाहबाज अहमद, दानिश फरहान, शहनवाज आलम, दरखशा फिरदौस, डा. राजेश, फलक नाज, असलम अंसारी, शाने हसन आदि रहे।

Spotlight

Most Read

National

इलाहाबाद HC का निर्देश- CBI जांच में सहयोग करे लोक सेवा आयोग

कोर्ट ने लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष को जवाब दाखिल करने के लिए छह फरवरी तक की मोहलत दी है।

19 जनवरी 2018

Related Videos

निर्भया कांड की बरसी के दिन किया था रेप, भदोही से गिरफ्तार

निर्भया काण्ड के दिन दिल्ली के शालीमार बाग में एक नाबालिक लड़की के साथ तीन लोगों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था। दिल्ली पुलिस ने भदोही पुलिस के सहयोग से रेप के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

4 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper