बस के धक्के से तीर्थ पुरोहित समेत दो की मौत

Bhadohi Updated Mon, 15 Oct 2012 12:00 PM IST
कठारी। औराई थानाक्षेत्र के कोठरा गांव के पास जीटी रोड पर अनुबंधित बस की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। मृतकों में एक विंध्याचल मंदिर का तीर्थ पुरोहित शामिल है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बस को भी कब्जे में ले लिया। चालक और खलासी बस छोड़कर फरार हो गए। घटना की जानकारी होते ही परिजन थाने में पहुंच गए। इससे पूरा माहौल गमगीन हो गया।
मिर्जापुर के विंध्याचल कोतवाली रोड निवासी विवेकमणि मिश्र (35) पुत्र कृष्णमणि मिश्र और कोतवाली कटरा मिर्जापुर के बेलतर मोहल्ला निवासी अवधेश अग्रवाल (45) पुत्र स्व. हनुमानदास अग्रवाल एक बाइक पर सवार होकर वाराणसी जा रहे थे। औराई-मिर्जापुर मार्ग से पुरुषोत्तमपुर से कोठरा जीटी रोड संपर्क मार्ग से रविवार को दोनों जैसे ही हाईवे पर पहुंचे कि तेज रफ्तार से वाराणसी से इलाहाबाद जा रही मिर्जापुर रोडवेज डिपो की अनुबंधित बस ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतना जबर्दस्त थी कि बाइक सवार दोनों युवक फुटबाल की तरह काफी ऊपर उछलने के बाद दूर जा गिरे और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। इस दौरान बाइक बस में फंसकर डेढ़ सौ मीटर तक घीसटते हुए चली गई। चालक कुछ दूर पर जाकर सड़क पर बस को खड़ी कर खलासी के साथ भाग निकला। बस में सवार यात्री भी घटना से काफी सहमे रहे और तितर-बितर हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उनकी पहचान की और परिजनों को घटना की जानकारी दी। पंचायतनामा के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने बस संख्या और बाइक हीरो होंडा स्प्लेंडर को भी कब्जे में ले लिया है। घटना की जानकारी होते ही रोते बिलखते परिजन भी थाने पहुंच गए। मृतक विवेकमणि मिश्र दो भाइयों में बड़ा था। वह विंध्याचल मंदिर में तीर्थ पुरोहित भी था। घर में छोटा भाई विकास मिश्र, पत्नी आशू मिश्रा, मां गीता मिश्रा पुत्री महिमा मिश्रा (14), गरिमा मिश्रा (12), पूर्णिमा मिश्रा (10) और पुत्र विश्वास मिश्र (8) हैं। दूसरे मृतक अवधेश अग्रवाल को दो पुत्र विशाल अग्रवाल (22) इंजीनियर है, जबकि छोटा पुत्र रचित अग्रवाल (18) सीपीएमटी की तैयारी कर रहा है। विवेकमणि और अवधेश दोनों घनिष्ठ मित्र थे और वह साझे में व्यवसाय भी करते थे। विवेक के पास से 14 हजार नकद, दो मोबाइल बरामद हुआ है।
खड़े ट्रक से भिड़ा ट्रक, दो घायल
जंगीगंज। बाजार में शनिवार की रात एक खड़े ट्रक से दूसरा ट्रक भिड़ गया। इससे चालक और खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चालक की हालत चिंताजनक होने पर रेफर कर दिया गया। एचआर 38 एफ 6272 ट्रक दिल्ली से केबिल लादकर कलकत्ता जा रहा था। शनिवार को रात वह जंगीगंज बाजार में पहुंची तो वहीं पर गिट्टी लादकर खड़े दूसरे ट्रक में भिड़ गया। इससे ट्रक चालक अमित कुमार 22 वर्ष और खलासी शाहरुख खान 20 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को गोपीगंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां चालक की हालत चिंताजनक होने पर डाक्टरों ने इलाहाबाद रेफर कर दिया।

Spotlight

Most Read

Champawat

एसएसबी, पुलिस, वन कर्मियों ने सीमा पर कांबिंग की

ठुलीगाड़ (पूर्णागिरि) में तैनात एसएसबी की पंचम वाहिनी की सी कंपनी के दल ने पुलिस एवं वन विभाग के साथ भारत-नेपाल सीमा पर सघन कांबिंग कर सुरक्षा का जायजा लिया।

21 जनवरी 2018

Related Videos

निर्भया कांड की बरसी के दिन किया था रेप, भदोही से गिरफ्तार

निर्भया काण्ड के दिन दिल्ली के शालीमार बाग में एक नाबालिक लड़की के साथ तीन लोगों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था। दिल्ली पुलिस ने भदोही पुलिस के सहयोग से रेप के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

4 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper