मासूमों की मौत पर फूंका मुख्यमंत्री का पुतला

Varanasi Bureau Updated Mon, 14 Aug 2017 01:14 AM IST
मासूमों की मौत पर फूंका मुख्यमंत्री का पुतला
मासूमों की मौत पर फूंका मुख्यमंत्री का पुतला
भदोही।
गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में आक्सीजन की कमी से 60 से अधिक मासूमों की मौत से गुस्साए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को दोपहर अजिमुल्लाह चौराहे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का पुतला फूंका। जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं का कहना था कि मौतें लापरवाही से हुई हैं और प्रदेश सरकार मानने को तैयार नहीं। सरकार के स्वास्थ्य मंत्री अनापशनाप बयानबाजी कर गरीब माता पिताओं के घाव पर नमक छिड़क रहे हैं।
पार्टी के जिला संयोजक, मनोज गुप्ता ने कहा कि मौतें केवल भ्रष्टाचार के चक्कर में हुई है। यदि अस्पताल के अधिकारियों को कमीशन मिल गया होता तो भुगतान हो जाता है और फिर इतनी मौतें न होतीं। मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि आक्सीजन सप्लायर के खिलाफ जांच हो रही है जबकि स्वास्थ्य मंत्री कह रहे आक्सीजन की कमी से मौतें नहीं हुईं। कौन सही है, पहले इसकी जांच करा ली जाए। तख्तियां लिए और नारे लगा रहे पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि मानवता शर्मसार हुई है। ऐसी स्थिति में योगी आदित्यनाथ को पद पर बने रहने का अधिकार नहीं है। इस मौके पर शिवशंकर ठठेर, अर्शियान अंसारी, चांद मंसूरी, बबलू शाह, फरहान अली, मंसूर आलम, इजहार आलम, सफीक अंसारी, जिशान, भोनू. राजा कुशवाहा, राहुल कुमार, सत्यम कुमार, सुधांशु कुमार, अमित प्रभाकरण, सुभाष प्रियदर्शी, विजेंद्र कुमार, विजय शर्मा, संजीत पासवान, मो जाहिद, शंकर महतो, चंदन महतो आदि उपस्थित थे। सभा खत्म करने से पूर्व मृत बच्चों के लिए दो मिनट का मौन रखा गया।

Spotlight

Most Read

Varanasi

बिरहा प्रतियोगिता के चयन पर उठ रहे सवाल

बिरहा प्रतियोगिता के चयन पर उठ रहे सवाल

22 जनवरी 2018

Related Videos

निर्भया कांड की बरसी के दिन किया था रेप, भदोही से गिरफ्तार

निर्भया काण्ड के दिन दिल्ली के शालीमार बाग में एक नाबालिक लड़की के साथ तीन लोगों ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था। दिल्ली पुलिस ने भदोही पुलिस के सहयोग से रेप के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

4 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper