बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

UP Panchayat Election Result 2021: बस्ती जिले के ग्राम पंचायतों में इनकी बनी सरकार

अमर उजाला नेटवर्क, बस्ती। Published by: गोरखपुर ब्यूरो Updated Tue, 04 May 2021 10:53 AM IST
विज्ञापन
gorakhpur panchayat election
gorakhpur panchayat election - फोटो : अमर उजाला।
ख़बर सुनें
बस्ती जिले में कई जगहों पर मतगणना 10 बजे के बाद शुरू हुई। जिससे परिणाम देर से आने शुरू हुए। परशुरामपुर ब्लॉक में तो दो बजे तक महज एक प्रधान प्रत्याशी की जीत की घोषणा हुई थी। परशुरामपुर प्रतिनिधि के अनुसार जगदीशपुर ग्राम पंचायत से सुमन यादव, बबुऔना से सुषमा सिंह, बद्दरपुर से रामबली, अहिरौली से केतकी तिवारी, ठाकुरपुर से रंजय कन्नौजिया, वेरता से किरण देवी, रग्घूपुर से जयप्रकाश ने जीत दर्ज किया। अरजानीपुर से लक्ष्मी देवी, धरमपुर से देवदत्त सिंह, टेढ़ाघाट से राधिका, नाथपुर पाण्डेय से शांति भूषण पांडेय, अचरौल से रामसिंह, पिकौरा भट्ट से महिमा, करिगहना से गंगाजली, मंजगवा से चन्दे ने ग्राम प्रधान पद पर विजय हासिल की है।
विज्ञापन


बनकटी प्रतिनिधि के अनुसार ग्राम पंचायत कुरीयार से यशोदा, कोहड़वा से परशुराम यादव, कैथवलिया से सीमा, कमोखखर से संजय चौधरी, आमकोईल से मंजू देवी, एकमा से आरती देवी, कबरा से अभिषेक कुमार, मेहड़ा से कुतूबून्न निशा, गंगौरी से सुरेंद्र कुमार, गुलरिहा सिरमा से पुनीता, डड़वालगुनी से उदयभान प्रधान पद पर विजयी हुए।


साऊंघाट प्रतिनिधि के अनुसार ग्राम पंचायत दरौली से विजय कुमार चौधरी, परसालाल शाही से अरविंद कुमार, गंधरिया गजराज से तीजराम, झरकटिया से डिंपल देवी, कसैला से धिराजी देवी, दसौती से रमेश चौहान, बांगडिह से रमेश कुमार, महसिन से सुभाष चौधरी, भीटारामसेन से पंकज कुमार, विल्लौर से धर्मराज गुप्ता, बढ़या राजा से उमेश कुमार चौहान, पैड़ा खरहरा से सुभाष निरंकारी, ख़ुटहना से मदनलाल, लोहरौली से विजेंद्र पकरीजंई से विजय कुमार, बटेला से कुसलावती, जमोहरा से यास्मीन ने प्रधान पद पर जीत दर्ज की।

भानपुर प्रतिनिधि के अनुसार रामनगर ब्लॉक की ग्राम पंचायत सिलवटिया से दुर्गावती देवी, बडोखर से नीलम पांडेय, बसडिलिया से प्रदीप कुमार, करायन से सरोज देवी, चिरई बुजुर्ग से घारीलाल, नरकटहा से बीरेंद्र कुमार, परसोहिया से श्यामबिहारी, सगरा से अभिनव सिंह, सकतपुर से बालचंद्र, अहिरौला से गनेश कुमार, धोषण से सरोज देवी, कौलपुर से विमला देवी, मझौवालाल सिंह से इंद्रावती देवी, पिरैलागरीब से मोमिना खातून, असुरैना से अवध किशोर यादव प्रधान पद पर विजयी हुए।
 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us