विद्यालय प्रबंधन पर अनियमितता का आरोप

Basti Updated Fri, 24 Jan 2014 05:45 AM IST
बस्ती। सिविल बार एसोसिएशन के अधिवक्ता कौशलेंद्र पाल ने डीएम से मिलकर महसो स्थित विजय प्रताप इंटर कॉलेज पर सरकारी धन के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। शिकायत की है कि विद्यालय में अब तक पेरेंट्स टीचर्स एसोसिएशन का चुनाव नहीं कराया गया।
उन्होंने आरोप लगाया है कि विद्यार्थियों से पीटीए के नाम पर मनमानी वसूली की जा रही है। एमडीएम का कैशबुक नहीं बनाने और फर्जी उपस्थिति दिखाने का भी आरोप लगाया है। इस मामले में डीएम अनिल कुमार दमेले ने डीआईओएस को जांच का आदेश दिया है। हालांकि स्कूल प्रबंधन ने अधिवक्ता के आरोपों को इंकार करते हुए कहा कि विद्यालय में किसी तरह की अनियमितता नहीं बरती जा रही है। बाद में अधिवक्ता ने बताया कि विद्यालय के कार्यों की शिकायत उप शिक्षा निदेशक, संयुक्त शिक्षा निदेशक और जिला विद्यालय निरीक्षक से भी की गई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018