‘आप’ ने की गृहमंत्री की बर्खास्तगी की मांग

Basti Updated Sat, 25 Jan 2014 05:46 AM IST
बस्ती। आम आदमी पार्टी (आप) के पदाधिकारियों के प्रतिनिधिमंडल ने जिला प्रशासन से मुलाकात की। दिल्ली को पूर्ण रूप से स्वतंत्र राज्य का दर्जा दिलाने, पार्टी के जनप्रतिनिधियों से दुर्व्यवहार करने वाले दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई और गृहमंत्री को बर्खास्त करने की मांग की। इस संबंध में राष्ट्रपति को संबोधित पांच सूत्रीय ज्ञापन सौंपा गया।
पार्टी के जिला कार्यालय पर पहले बैठक की गई। इसमें दिल्ली की घटना की निंदा करते हुए दिल्ली पुलिस की कार्रवाई को गलत बताया गया। कहा गया कि दिल्ली पुलिस ने पार्टी के जनप्रतिनिधियों के साथ दुर्व्यवहार किया है। ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए। साथ ही मामले में ढिलाई बरतने वाले गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे को बर्खास्त किया जाए। इसके बाद यहां से पैदल चलकर पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने जिलाधिकारी के प्रतिनिधि अपर एसडीएम रामप्रसाद को राष्ट्रपति को संबोधित पांच सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। इसमें जिला सचिव बालकृष्ण पांडेय, जिला कोषाध्यक्ष आनंद राजपाल, संयोजक भगवानदीन समदर्शी, जेपी राव, सत्यप्रकाश चौधरी, रामरुप यादव, अलाउद्दीन, सत्यदेव चतुर्वेदी, नंद किशोर सिंह, ओमशंकर मिश्रा, अनिल सिंह, रत्नेंद्र पांडेय, अवनीश, फारुख उबैदुल्लाह, अनिल नायक, वीरेंद्र गुप्ता, शशांक श्रीवास्तव, कृष्णचंद यादव, मीजान, शिवपूजन चौधरी, मंसूफ अली आदि शामिल रहे।
---------
आज करेंगे नेताजी को माल्यार्पण
आम आदमी पार्टी के मीडिया प्रभारी अजय श्रीवास्तव ने बताया कि गुरुवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया जाएगा। इसके बाद एपीएनपीजी कालेज और अस्पताल चौराहे पर स्टाल लगाकर सदस्यता अभियान जारी रखा जाएगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls