कांग्रेस की सरकार बनाने में युवा लगाएंगे पूरी ताकत

Basti Updated Fri, 24 Jan 2014 05:45 AM IST
बस्ती। युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अंकुर वर्मा ने कहा कि कांग्रेस विपक्ष के हमले से विचलित होने वाली नहीं है। आगामी लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी के नेतृत्व में एक बार फिर कांग्रेस की मजबूत सरकार बनेगी। मंगलवार को अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि आजादी के छह दशक के भीतर कांग्रेस ने अनेक उतार चढ़ाव देखे हैं। जब जब कठिन अवसर आए हैं देश की जनता ने कांग्रेस पर भरोसा जताया है। महंगाई भ्रष्टाचार के सवाल पर अंकुर वर्मा ने कहा कि समूचा विश्व जिस आर्थिक उहापोह का शिकार रहा है, दुनिया के कई देशों की अर्थव्यवस्था चरमरा गई, ऐसे में भारत न केवल अडिग रहा वरन, अनेक मोर्चों पर उल्लेखनीय प्रगति की। भ्रष्टाचार के मामले में जिम्मेदारों पर कड़ी कार्रवाई की गई और इसमें शामिल लोगों को तिहाड़ का रास्ता देखना पड़ा। कहा कि हाल ही में दिल्ली अधिवेशन में राहुल गांधी ने अपना नजरिया रखा है, उससे युवा उत्साहित हैं। निश्चित रूप से युवा कांग्रेस की मजबूत सरकार बनाने में अपनी पूरी ताकत लगाएंगे।
एक सवाल के जवाब में कहा कि कांग्रेस ने देश को मनरेगा जैसी योजना दी, किंतु उत्तर प्रदेश की सरकार सहित गैर कांग्रेसी सरकारों ने इसे लूट-खसोट का माध्यम बना लिया। केंद्र सरकार के पैसे से सपा समाजवादी एंबुलेंस चला रही है। सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता के पास जाने के लिए उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। रही बात भाजपा की तो जनता इस बार भाजपा के बहकावे में आने वाली नहीं है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू यादव को तीसरे केस में 5 साल की सजा, कोर्ट ने 10 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls