नगर में जगह-जगह पानी जमा होने से बढ़ीं मुश्किलें

Basti Updated Tue, 21 Jan 2014 05:46 AM IST
बस्ती। शुक्रवार की रात से शुरू हुई बारिश ने शनिवार को मौसम का मिजाज बदल गया। रात से लोग एक बार फिर ठंड के आगोश में आ गए। शाम को चल रही सर्द हवाओं ने गलन बढ़ा दी। वहीं लगातार हुई बारिश ने आम लोगों को बेहाल कर दिया। सड़कोें पर जगह-जगह पानी जमा होने से आने-जाने वाले लोगों के लिए शनिवार का दिन मुश्किल भरा रहा। नगर के तमाम मोहल्लोें में पानी जमा हो जाने से लोग जरूरत के काम के लिए निकलने से कतराते रहे। नगरपालिका के लोगों ने कुछ इंतजाम जरूर किया मगर वो भी मौसम के आगे बौने साबित हुए।
एक सप्ताह से मौसम के मिजाज में लगातार उतार-चढ़ाव से लोगाें की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कभी धूप तो कभी सर्दी ने लोगों को परेशान कर रखा है। शनिवार की सुबह से ही लगातार बारिश ने पूरे शहर को जलमगभन कर दिया। ठंड का मौसम बरसात में बदल गया। दोपहर बाद कहीं जाकर बारिश थमी तब जाकर लोग जरूरत के लिए घरोें से बाहर निकले। शहर में स्टेशन रोड, दक्खिन दरवाजा, रोडवेज, शिवा कालोनी, प्लास्टिक कांपलेक्स की स्थिति बेहद खराब रही। रोडवेज स्टेशन से प्लास्टिक कांपलेक्स तक की सड़क की हालत बेहद खराब होने व ऊपर से जलजमाव के चलते तमाम लोग गिरने से बचे। शाम होते-होते मौसम बेहद सर्द हो गया। नगर के तमाम इलाकोें में अलाव न जलने से लोग ठिठुरते नजर आए। सार्वजनिक जगहों जैसे रेलवे स्टेशन, रोडवेज स्टेशन पर यात्रियों को ठंडे से बेजार होना पड़ा। मौसम विभाग का कहना है कि शनिवार की शाम को तापमान 6 डिग्री के आसपास पहुंच गया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018