तैयारी बैठक में किसान समस्याओं पर चर्चा

Basti Updated Tue, 21 Jan 2014 05:45 AM IST
बस्ती। सदर विधान सभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर शनिवार को कांग्रेस ने गनेशपुर कस्बे में बैठक कर किसान समस्याओं पर चर्चा की। वक्ताओं ने कहा कि किसान समस्याओं से जूझ रहा है और प्रदेश सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है।
जिला मंत्री पिंटू मिश्र, विश्वनाथ पांडेय और राकेश पांडेय ने कहा कि प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के कारण किसान गन्ने को खेत में भी फूंकने के लिए बाध्य हो रहा है। खेत न खाली होने से रबी की बुआई प्रभावित हो रही है। गेहूं के बुआई का रकबा कम हो गया है। वक्ताओं ने कहा कि 25 जनवरी को सदर विधान सभा सम्मेलन में गन्ना किसानों की समस्याओं पर प्रमुखता से चर्चा होगी। बस्ती मिल को पुन: चलाने के लिए केंद्र सरकार से अनुरोध किया जाएगा कि वह प्रदेश सरकार पर मिल को चलाने के लिए दबाव बनाए।
बैठक की अध्यक्षता पूर्व जिलाध्यक्ष राम मिलन चतुर्वेदी ने की। गिरिजा कुमार पांडेय, प्रमोद द्विवेदी, डा. गायत्री गुप्ता, पीएन दूबे, नर्वदेश्वर शुक्ल, रामजी मिश्र, छोटेलाल चौहान, हरिश्चंद्र त्रिपाठी, सुरेंद्र मिश्र आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018