प्रदेश अध्यक्ष और महामंत्री का स्वागत

Basti Updated Wed, 12 Dec 2012 05:30 AM IST
बस्ती। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष लल्लन प्रसाद मिश्र और प्रदेश महामंत्री जबर सिंह का मंगलवार को सिद्धार्थनगर जाते समय आरटीओ आफिस के निकट शिक्षक नेताओं ने स्वागत किया। शिक्षकों ने दोनो को फूल मालाओं से लाद उन्हें बस्ती में शिक्षकों के साथ किए जा रहे अन्याय से अवगत कराया। प्रदेश अध्यक्ष और महामंत्री ने कहा कि जल्द ही बस्ती में रुककर शिक्षकों की समस्याओं का समाधान कराया जाएगा।
इस मौके पर शिक्षक नेता शांतिभूषण त्रिपाठी, चंद्रिका सिंह, फौजदार यादव, संतोष मिश्र, शिवनंदन मिश्र, जनार्दन शुक्ल, प्रमोद सिंह आदि मौजूद रहे।
उधर, संगठन के पूर्व कार्य समिति सदस्य शांति भूषण त्रिपाठी ने बताया कि सिद्धार्थनगर जाते वक्त प्रदेश अध्यक्ष नवनिर्वाचित पदाधिकारियों से मिले और बस्ती जिले के अध्यापकों की समस्याओं को निस्तारित कराने आश्वासन दिया। नए अध्यापकों की पेंशन, 17140 का मुद्दा, मृतक आश्रित नियुक्ति आदि पर प्रदेश सरकार से वार्ता चल रही है जल्द ही निस्तारित कराने की बात कही। स्वागत में कप्तानगंज ब्लाक अध्यक्ष चंद्रिका सिंह, फौजदार यादव, संतोष मिश्रा, शिवानंद मिश्रा, जनार्दन शुक्ला, डा. प्रमोद सिंह, समीउल्लाह अनसारी, बाल्मीकि सिंह, पटेश्वरी निषाद, अनिल श्रीवास्तव, लक्ष्मण दूबे, कल्पनाथ, मनीष श्रीवास्तव, राजीव शरण, राजेंद्र श्रीवास्तव, जितेंद्र पांडेय, शिव पूजन आर्य, कमलेश सिंह, राघवेंद्र सिंह, गिरजेश सिंह, अतुल पांडेय आदि अध्यापक उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls