समायोजन और ट्रांसफर पर शिक्षकों में असंतोष

Basti Updated Mon, 03 Dec 2012 05:30 AM IST
बस्ती। पूर्व माध्यमिक शिक्षक संघ जनपद शाखा की बैठक रविवार को हुई। अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष बृजराज शुक्ल ने बैठक में दस बिंदुओं पर चर्चा की। उन्होंने समायोजन और ट्रांसफर पर असंतोष व्यक्त किया। कहा यदि समस्या का समाधान नहीं हुआ तो शिक्षक आंदोलन करने को मजबूर हो जाएंगे। विद्यालयों में मानक के अनुसार शिक्षकों की कमी को दृष्टिगत रखते हुए शिक्षकाें की नियुक्ति तत्काल की जाए। प्रधानाध्यापक पूर्व माध्यमिक विद्यालय की पदोन्नति की जाए। अध्यापकों, कर्मचारियों का रेगुलर वेतन समय से भुगतान कराया जाए। बकाया वेतन, बोनस का तत्काल भुगतान कराया जाए। प्रांतीय अधिवेशन पर भी चर्चा की। इस मौके पर राम फेर सिंह, नवल किशोर, पंचम, संतराम मौर्य, भरथराम, राम तौल शर्मा, सब्बीर अहमद, हरीराम, राजीव सिंह, राज कुमार श्रीवास्तव, अतल कृष्ण राज, विनोद समेत कई लोग मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018