प्रदेश सरकार को कठघरे में खड़ा किया

Basti Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
कुदरहा। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद की सह शाखा की ओर से गुरुवार को कुदरहा ब्लाक मुख्यालय पर गेट मीटिंग की गई। इस दौरान कर्मचारी हित के सवाल पर प्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया गया।
इस दौरान राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद की सह शाखा के अध्यक्ष सुभाष चंद्र यादव और ग्राम विकास अधिकारी संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा कि प्रदेश सरकार वायदा करने के बाद भी उनकी मांगों को गंभीरता से नहीं ले रही है। कर्मचारी हितों की अनदेखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद की सह शाखा के मंत्री कृष्ण बिहारी तिवारी ने कहा कि 13 सूत्रीय मांगों को लेकर कर्मचारी शिक्षक समन्वय समिति के प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर आंदोलन किया जा रहा है।17 अक्टूबर को मशाल जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इसके साथ ही जिला युवा कल्याण अधिकारी प्रदीप कुमार के साथ अभद्रता की निंदा की गई।
इस मौके पर बीडीओ राम कुमार शाक्य, एडीओ पंचायत रवींद्र यादव, एडीओ एजी रामकेश भास्कर, हरिओम पाल, अवधेश कुमार, जितेंद्र सिंह, रामदरश, अयोध्या पाल, चंद्रभूषण यादव, रामसुरेश, रियाज अहमद, नंद कुमार, सत्यराम चौधारी, सतीश चंद्र शुक्ल, चंद्र प्रकाश श्रीवास्तव, रंजन श्रीवास्तव, अजय कुमार श्रीवास्तव, चित्रसेन, अखिलेश कुमार शुक्ल, प्रमिला सहित कई लोग मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls