एएनएम बनने के लिए 199 ने दिया इंटरव्यू

Basti Updated Fri, 12 Oct 2012 12:00 PM IST
बस्ती। एनआरएचएम के अंतर्गत आशीर्वाद बाल गारंटी योजना के तहत गुरुवार को एएनएम पद के लिए साक्षात्कार में 199 महिला अभ्यर्थी शामिल हुईं। सुरक्षा के बीच यह साक्षात्कार परिवार कल्याण सभागार में हुआ।
एएनएम के 14 पदों के लिए गुरुवार को 199 महिला अभ्यर्थी अपने मूल प्रमाण पत्रों के साथ सीएमओ कार्यालय के परिवार कल्याण सभागार में पहुंचीं। आवेदकों के मूल प्रमाणपत्रों की आवेदन फार्म से मिलान कर अनुक्रमांक के अनुसार साक्षात्कार के लिए भेजा गया। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट सदर के. बालाजी की अध्यक्षता में छह सदस्यीय नामित साक्षात्कार समिति ने देर शाम तक अभ्यर्थियों का साक्षात्कार लिया। समिति में सीएमओ डॉक्टर एसपी दोहरे, जिला मलेरिया अधिकारी डॉक्टर आईएम अंसारी, डिप्टी सीएमओ डॉक्टर जितेंद्र प्रताप सहित अन्य शामिल हैं। सीएमओ ने बताया शुक्रवार और शनिवार को भी एएनएम पद के लिए इंटरव्यू लिया जाएगा। उसके बाद विशेषज्ञ चिकित्सक पद का साक्षात्कार होगा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018