शव दफनाने को लेकर हुआ तनातनी

Basti Updated Wed, 10 Oct 2012 12:00 PM IST
सल्टौआ। वाल्टरगंज थानाक्षेत्र के विशुनपुरवा गांव में शव दफनाने को लेकर दो पक्षों में तनातनी हो गई। मामला बिगड़ता देख गांववालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। एसओ ने दोनों पक्षों से बात कर मामले को शांत कराया।
जानकारी के अनुसार थानाक्षेत्र के ग्राम विशुनपुरवा निवासी जाहिद अली के 12 वर्षीय पुत्र शाहिद अली को टिटनेस हो गया था। इलाज के लिए पहले उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत गंभीर देख डॉक्टर ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। इलाज के दौरान गोरखपुर में ही उसकी मौत हो गई। परिजन उसके शव को लेकर वापस घर चले आए। गांव में कब्रगाह बना है। वहां पर इस समय पानी भरा है। इस कारण शव को दफनाने के लिए ग्राम समाज की खाली जमीन में कब्र खोदा जा रहा था। उस जगह गांव के अन्य शव भी पहले दफनाए जा चुके हैं। पर गांव के कुछ लोगों ने उस जमीन को अपना बताकर वहां शव दफनाने से मना कर दिया। थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचकर जमीन की हकीकत जानने के बाद शव को वहीं पर दफनाने की इजाजत दे दी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls