बिजली गिरने से अइला पुल टूटा

Basti Updated Mon, 03 Sep 2012 12:00 PM IST
गौर। सोनहा मार्ग के कुआनों नदी पर स्थित अइला घाट के लकड़ी के पुल पर बिजली गिर गई। बिजली गिरने से पुल के चार पाए टूटकर नदी में गिर गए। इससे पुल बिखर गया। पुल टूटने से गौर क्षेत्र से सोनहा होते हुए डुमरियागंज और नेपाल जाने का रास्ता बंद हो गया है।
शनिवार की रात जिले के कई इलाकों में जमकर बरसात हो रही थी। इसी बीच गौर थानाक्षेत्र के कुआनों नदी के अइला घाट पर स्थित लकड़ी के पुल पर बिजली गिर गई। इससे पुल का चार पाया नदी में गिर गया। इस पुल के टूटने से अइला, बढ़नी, सांवडीह, बलुआ चौबे, बेलवरिया जंगल, गोनहा आदि गांवाें का संपर्क मुख्य मार्ग से कट गया है। गौर, बभनान क्षेत्र के ऐसे लोगों के लिए यह वरदान साबित होता है, जिसे सोनहा, डुमरियागंज होते हुए बढ़नी-नेपाल जाना होता है। वहां के राजमन चौधरी, शिव सागर, राजेंद्र चौधरी, रामजीत चौधरी, दुखरन आदि का कहना है कि यह पुल उनकी जीवन रेखा से जुड़ा हुआ है। 15 साल पहले इसे विधायक निधि से बनवाया गया था। स्थानीय लोगों ने इसकी मरम्मत की मांग की है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018