बैंक जालसाज ने निकाले रुपये, मचा हड़कंप

Basti Updated Sat, 21 Jul 2012 12:00 PM IST
छावनी। कसबा स्थित पीएनबी की विक्रमजोत शाखा में लाखों रुपये निकाले जाने से हड़कंप मच गया है। इस संबंध में बैंक अधिकारी चुप्पी साधे हैं। हालांकि इसकी सूचना बैंक के उच्चाधिकारियों को दे दी गई है। समाचार लिखे जाने तक शाखा प्रबंधक ने मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी थी।
सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को दोपहर लगभग एक बजे बैंक शाखा पर किसी जालसाज के चेक से 5 लाख 60 हजार रुपये निकाले जाने की सूचना से हड़कंप मच गया। आनन-फानन बैंक कर्मियों ने गेट बंद कर लेनदेन रोक दिया। अचानक बैंक बंद होने के कारण लोग परेशान हो गए। बैंक कर्मी शाखा पर लेन-देन बंद होने के बाबत कुछ बताने में आनाकानी करने लगे। इसी बीच बैंक में हुए फर्जीवाड़े की भनक आसपास के लोगों को हुई। अंत में शाखा प्रबंधक ने कहा कि कुछ टोकन गायब हो गए थे। अभी क्या गड़बड़ी हुई है नहीं बता पाऊंगा। सूचना पाकर बैंक उच्चाधिकारी शाखा पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुटे हैं। समाचार लिखे जाने तक पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

मरीज की मौत पर परिजन ने सरकारी अस्पताल में किया तांडव

बस्ती के सरकारी अस्पताल में भर्ती एक मरीज की मौत के बाद तिमारदार ने खूब तांडव मचाया। तीमारदार ने अस्पताल में रखी कुर्सी और मेज को फेंकना शुरू कर दिया।

23 जनवरी 2018