विज्ञापन

जिले की 741 इंडिका कार पुलिस की रडार पर

बरेली।  Updated Tue, 06 Jun 2017 01:22 AM IST
741 Indica car of the district on the radar of police
741 Indica car of the district on the radar of police - फोटो : 741 Indica car of the district on the radar of police
ख़बर सुनें
एनएच 24 पर डेढ़ करोड़ के सोने की लूट करने वाले पांच बदमाशों मेें से दो के स्केच पुलिस ने जारी किए। एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने स्केच जारी करने के साथ ही तीन मोबाइल नंबर भी जारी किए है। यह अपील की गई है कि संदिग्ध लगने वाले युवकों के नजर आने पर पुलिस को जानकारी दे। जानकारी देने वाले लोगों के नाम गोपनीय रखे जाएंगे। एसएसपी की स्पेशल टीम छापामारी करेगी। 741 इंडिका कार पुलिस के रडार पर 
विज्ञापन
विज्ञापन
 पुलिस ने लूट के खुलासे के लिए आरटीओ की मदद से इंडिका कारों का ब्यौरा मंगवाया था। आरटीओ से करीब 741 इंडिका कारों की सूची पुलिस को मिली है। अब पुलिस की एक खास टीम इन कारों को ट्रेस कर रही है, एक-एक कार को ट्रेस करके उसकी वर्तमान लोकेशन तलाशी जा रही है। पुलिस की इस कवायद के पीछे कारण है कि बदमाशों ने वारदात में सफेद रंग की इंडिका कार का इस्तेमाल किया था। 
पुलिस की जांच वारदात के चौथे दिन भी घर और व्यवसाय से जुड़े नौकरों के इर्द गिर्द घूमती रही। करीब 35 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। एसपी देहात ख्याती गर्ग ने बताया कि सराफ से जुड़े सभी लोगों को फोन करके बुलाया जा रहा है, जो लोग सामने नहीं आ रहे हैं। उनके घरों पर दबिश दी जा रही है। अगर कोई भागा हुआ है तो उसके संदिग्ध मानते हुए जांच में शामिल किया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक मुनीम रामचंद्र और चालक इमरान से सोमवार को भी सघन पूछताछ की गई। 
इमरान का मोबाइल नहीं मिला 
कार का चालक इमरान का मोबाइल पुलिस बरामद नहीं कर सकी है। पुलिस के अधिकारियों की माने तो बदमाशों ने लूट के बाद इमरान का मोबाइल हाईवे की किसी झाड़ी में फेंका होगा। ऐसा इसलिए माना जा रहा है क्योंकि शुरुआती समय में मोबाइल पर रिंग जाती रही, लेकिन बाद में वह बंद बताने लगा। 
मनोज का नहीं चला पता 
प्रदीप अग्रवाल के नौकर मनोज का अभी भी पता नहीं चल सका है। बारादरी थाने की पुलिस ने संजय नगर में मनोज के घर पर दबिश दी, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। उसके दो भाईयों को पुलिस ने बारादरी थाने में बैठा लिया है। वहीं प्रमोद से दोबारा पूछताछ की गई, लेकिन वह अपने बयानों पर कायम है। 
गजेंद्र त्यागी को खुलासे के लिए लगाया 
बड़ी लूट के खुलासे के लिए एसएसपी ने एसओ गजेंद्र त्यागी को लगाया है। सुरेश शर्मा नगर में लूट और हत्या की दो बड़ी वारदातों का खुलासा करने का श्रेय इंस्पेक्टर के खाते में है। गजेंद्र त्यागी ने बारादरी, कोतवाली और फतेहगंज पूर्वी थानों में पहुंचकर पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ की है।
यह है लूट का पूरा मामला 
फहेतगंज थाना क्षेत्र में टिसुआ के पास आलमगीरी गंज के सोने के थोक कारोबारी प्रदीप अग्रवाल की कार सवार उनके ससुर अभिलाष अग्रवाल, मुनीम रामचंद्र और चालक इमरान को बंधक बनाकर आठ किलो सोना लूटा था। यह वारदात पांच बदमाशों ने अंजाम दी है। इन बदमाशों ने सफेद इंडिका कार के जरिये रेकी और वारदात की थी। पुलिस ने पूछताछ के लिए वारदात के बाद से रामचंद्र और इमरान को थाने में बैठाया है। 

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Bareilly

यूपीः नशा देकर खतना किया, बोले- अब तुम मुसलमान, बंधक बनाकर पढ़वाई नमाज

भोजीपुरा के एक युवक ने थाना सिरौली में नशा देकर जबरन खतना कर देने के आरोप में तीन भाइयों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

11 दिसंबर 2018

विज्ञापन

अयोध्या में गरजे सीएम योगी आदित्यनाथ, राहुल गांधी पर कसा तंज

शनिवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या में थे। यहां उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला।

16 दिसंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree