विज्ञापन
विज्ञापन

होमगार्ड बोला- सब पैसे लेते हैं, हम क्या करें

Bareily Bureauबरेली ब्यूरो Updated Thu, 20 Jun 2019 02:05 AM IST
ख़बर सुनें
बरेली। शहर में दिन के वक्त ओवरलोड वाहनों की नो एंट्री बस कागजों में ही है। असलियत में ट्रैफिक पुलिसकर्मी और उनके सहयोगी होमगार्ड ही वसूली करके ऐसे वाहनों को एंट्री देते हैं। बुधवार को एक जागरुक युवक ने अपने मोबाइल से कुछ वीडियो और ऑडियो बनाए जिसमें होमगार्ड उसे हड़का रहा है।
विज्ञापन
विज्ञापन
युवक ने इस बारे में ट्रैफिक पुलिस के जिम्मेदार लोगों से भी शिकायत की है। बताया है कि वह सुरेश शर्मा नगर चौराहे पर खड़ा था। वहां बजरी से भरा हुआ विशाल कैंटर आया और रोड किनारे खाली कराया जाने लगा। सामने ही दो होमगार्ड बैठे गपशप कर रहे थे। उसने पूछा कि यह मिट्टी और रेत की ट्रालियां और बजरी के ट्रक का ढुलान क्यों नहीं रोक रहे हो। कई बार हादसे भी हो चुके हैं। तब होमगार्ड ने कहा की सब पैसे लेते हैं, वह कुछ नहीं कर सकता। तभी एक मिट्टी भरी ट्रॉली को रोका गया। उसने कहा की टीआई साहब से बात हो गई है। तब होमगार्ड ने कहा कि उसकी ड्यूटी अभी चेंज हुई है। मुझे पैसे दो, नहीं तो अभी एसपी ट्रैफिक को कॉल कर रहा हूं। ट्रॉली वाले ने 50 रुपये दिए तब उसे जाने दिया। होमगार्ड ने युवक को दुकान वाला समझ कर कहा कि तुम्हारा ड्रामा उठाकर फेंक दूंगा और 50 होमगार्ड बुला लूंगा। एसपी ट्रैफिक सुभाष चंद्र गंगवार का कहना था कि उन्हें अभी ऐसा कोई वीडियो या ऑडियो नहीं मिला है। वह शिकायत की जांच कराएंगे।

Recommended

करियर के लिए सही शिक्षण संस्थान का चयन है एक चुनौती, सच और दावों की पड़ताल करना जरूरी
Dolphin PG Dehradun

करियर के लिए सही शिक्षण संस्थान का चयन है एक चुनौती, सच और दावों की पड़ताल करना जरूरी

समस्या कैसे भी हो, हमारे ज्योतिषी से पूछें सवाल और पाएं जवाब मात्र 99 रूपये में
Astrology

समस्या कैसे भी हो, हमारे ज्योतिषी से पूछें सवाल और पाएं जवाब मात्र 99 रूपये में

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Bareilly

यूपी: गुरु जी! इतनी भी क्या जल्दी थी कि पूरी कॉपी नहीं जांची

रुहेलखंड विश्वविद्यालय में मूल्यांकन में गोलमाल का मामला पहले ही जांच में फंसा है। अब आरटीआई में सामने आया है कि परीक्षक ने जल्दबाजी में कुछ अभ्यर्थियों की कॉपी पूरी चेक नहीं की हैं, जिसके चलते उनके नंबर कम आए हैं।

18 जुलाई 2019

विज्ञापन

अंतरराष्ट्रीय अदालत में पाकिस्तान को झटका, कुलभूषण जाधव की फांसी पर लगी रोक

भारत और पाकिस्तान के बीच लंबे समय से विवाद का विषय बने रहे कुलभूषण जाधव मामले में अंतिम फैसला सुना दिया गया। फैसला भारत के पक्ष में आया है।

17 जुलाई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree