बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

एसपी ने ढखेरवा चौकी इंचार्ज की विभागीय जांच के दिए आदेश

Updated Sun, 04 Jun 2017 08:07 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
लखीमपुर खीरी/निघासन। समाधान दिवस में आए फरियादी को थप्पड़ मारे जाने के मामले को एसपी ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने सीओ निघासन को आरोपी ढखेरवा चौकी इंचार्ज की विभागीय जांच करने और उनसे पूरे मामले की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। एसपी ने जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कही है। उधर दूसरे दिन भी आरोपी चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई न होने से लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है।
विज्ञापन

शनिवार को निघासन में आयोजित समाधान दिवस में गांव मटहिया निवासी कमाल अहमद अपनी शिकायत लेकर गया था, जहां पर वह खाली पड़ी कुर्सी पर बैठ गया। इससे नाराज ढखेरवा चौकी इंचार्ज नंद कुमार यादव ने उसे कई थप्पड़ जड़ दिए थे। एसडीएम मंशाराम और सीओ प्रीती त्रिपाठी की मौजूदगी में हुई इस घटना से लोग हतप्रभ रह गए। हालांकि एसडीएम और सीओ ने घटना को शर्मनाक बताते हुए नाराजगी जताई थी और चौकी इंचार्ज को कड़ी फटकार लगाकर समाधान दिवस से भगा दिया था। एसपी डॉ. एस चन्नप्पा इस घटना को लेकर बेहद गंभीर हैं।

उन्होंने बताया कि आरोपी चौकी इंचार्ज की सीओ निघासन से विभागीय जांच कराई जा रही है। साथ ही पूरे मामले की विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई है। रिपोर्ट आने के बाद चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उधर आरोपी चौकी इंचार्ज के खिलाफ दूसरे दिन भी कार्रवाई न होने से लोगों में रोष है।

एसपी से सीओ ने छुपाई घटना
समाधान दिवस में फरियादी को थप्पड़ मारने की घटना को सीओ निघासन प्रीती त्रिपाठी ने काफी हल्के में लिया। उन्होंने इसकी जानकारी एसपी डॉ. एस चन्नप्पा को भी नहीं दी। शनिवार की देर शाम जब पत्रकारों ने एसपी से मामले में हुई कार्रवाई के बारे में पूछा तो उन्हेें इसकी जानकारी हुई। माना जा रहा है कि सीओ ने चौकी इंचार्ज को कार्रवाई से बचाने और अपने स्तर से मामला निपटाने के प्रयास के चलते इसकी जानकारी एसपी को नहीं दी थी।

जनता दर्शन में मुख्यमंत्री से मिलेगा कमाल
समाधान दिवस में पिटाई से कमाल अहमद काफी आहत है। उसने बताया कि अफसरों ने यदि आरोपी चौकी इंचार्ज के खिलाफ दो दिन में कार्रवाई नहीं की तो वह अपनी मां और बच्चों के साथ लखनऊ जाएगा, जहां जनता दर्शन में मुख्यमंत्री से मिलकर कार्रवाई की मांग करेगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us