विधवा भाभी के घर में घुसकर तोड़फोड़

Bareilly Updated Sun, 26 Jan 2014 05:54 AM IST
बरेली। मकान पर कब्जा करने के लिए एक दबंग ने अपनी विधवा भाभी के घर में घुसकर तोड़फोड़ करके उसे जान से मारने की कोशिश की। एसएसपी से फरियाद करने के बाद पुलिस ने मौके पर जाकर जांच की, लेकिन हमलावर को गिरफ्तार नहीं कर पाई।
सुभाषनगर में रहेन वाली एक विधवा महिला के छोटे-छोटे दो बेटे हैं। आरोप है कि ससुराल वाले महिला के पति के हिस्से की संपत्ति हड़पना चाहते हैं। 23 जनवरी की रात 11 बजे महिला का देवर उसके घर में घुस गया। डरी सहमी महिला बच्चों के साथ कमरे में बंद हो गई। उसे आतंकित करने के लिए देवर ने तोड़फोड़ की और लौट गया। इस दौरान महिला ने फोन करके थाना सुभाषनगर पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। अगली शाम आरोपी तमंचा लेकर फिर उसके घर में घुस गया। मगर बच्चों ने शोर मचाया तो भाग गया। महिला ने इसके बाद एसएसपी जे रविंद्र गौड़ से शिकायत की। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस सक्रिय हुई और पीड़ित के घर जाकर पूछताछ की। महिला का आरोप है कि उसका देवर इससे पहले उसके साथ बलात्कार भी कर चुका है। पुलिस ने उसे जेल भेजा था लेकिन वह पिछले महीने जमानत पर छूट गया। इंस्पेक्टर वीपी सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू यादव को तीसरे केस में 5 साल की सजा, कोर्ट ने 10 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018