बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

दिन दहाड़े में फौजी के घर नौ लाख की चोरी

Bareilly Updated Tue, 12 Feb 2013 05:32 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
बरेली। गायत्रीनगर में छत के सहारे घुसे चोर एक फौजी के घर से चार लाख की नगदी और जेवर समेत नौ लाख का माल समेट ले गए। घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर मोहल्ला कटर चांद खां में रविवार की रात को हुई चोरी में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
विज्ञापन

थाना इज्जतनगर के गायत्रीनगर निवासी सुबराती मिलिट्री हास्पीटल में धोबी के पद पर कार्यरत हैं। उनकी पत्नी आमना राजेंद्रनगर में ड्राईक्लीन की दुकान चलाती हैं। बताते हैं कि सुबह करीब 10 बजे सुबराती ड्यूटी पर चले गए थे। बेटे अकरम और शमीम भी काम पर घर से निकल गए थे। पत्नी के साथ उनकी दुकान पर पुत्रवधु गुलशन और शमा परवीन भी चल गई थीं। इसी बीच सुबह 11 से दोपहर 12 बजे के बीच छत के सहारे चोर फौजी के घर में घुस गए। चोरों दो कमरों के ताले तोड़कर उनमें घुस गए। कमरों में रखी अलमारियों के ताले तोड़कर चोर चार लाख रुपये की नगदी और तकरीबन पांच लाख का जेवर समेटकर ले गए। फौजी का सबसे छोटा बाबू बैग बनाने का काम करता है। वह दोपहर को घर लौटा तो कमरे के दरवाजे खुले थे। कमरों में रखी अलमारियों के ताले टूट पड़े थे और नगदी और जेवर गायब था। उसने फौरन की परिवार के लोगों को घटना की जानकारी देकर बुला लिया। बाबू भांजा अदलीम अहमद भी नाना के घर रहकर जिम में नौकरी करता है। वह भी खबर मिलने पर फौरन घर आ गया। घटना की सूचना बैरियर टू पुलिस चौकी के सिपाहियों को दी गई। चौकी इंचार्ज ने मौके पर जाकर छानबीन की, बाद में थानाध्यक्ष हरेंद्र सिंह ने भी मौके पर जाकर देखा। फौजी ने बताया कि उसके घर से नौ लाख रुपये का माल चोरी हुआ है। उसकी बेटी का जेवर भी यहीं रखा था। मामले में पुलिस ने फौजी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसओ का कहना है कि घटना संदिग्ध लग रही है। फौजी लड़की का जेवर चोरी होने की बात कर रहे हैं। लेकिन मेरी उनके दामाद से बात हुई तो उनका कहना था कि हमारा कोई जेवर ससुराल में नहीं था। फौजी के दामाद को मंगलवार को थाने बुलाया है। उधर थाना बारादरी के मोहल्ला कटरा चांद खां स्थित बुद्धा चौक के पास अदनान मसूद के घर रविवार की रात को 42 हजार रुपये की नगदी और जेवर चोरी हो गया था। अदनान परिवार के साथ अपनी रिश्तेदारी में बाहर गए हुए थे। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।



फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड भी पहुंचा
बरेली। गायत्रीनगर में हुई नौ लाख की चोरी की सूचना पर फील्ड यूनिट टीम ने मौके पर पहुंचकर फिंगर प्रिंट लिये और गहराई से मामले की जांच की। इसके अलावा डॉग स्क्वायड को भी घटना स्थल पर ले जाया गया। लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us