विज्ञापन

बसपा एमएलसी के बेटे को भीड़ ने धुना

Bareilly Updated Tue, 29 Jan 2013 05:30 AM IST
विज्ञापन
ख़बर सुनें
बरेली। प्रियदर्शनी नगर में महिलाओं से बदसलूकी करने का आरोप लगाते हुए भीड़ ने बसपा एमएलसी केसर सिंह गंगवार के बेटे को जमकर धुना। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर मेडिकल कराया है। लेकिन अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है।
विज्ञापन

बीडीए कालोनी निवासी एमएलसी का बेटा विशाल गंगवार स्कूटी पर सवार होकर शोरूम से घर लौट रहे था। आरोप है कि विशाल नशे में थे और थाना प्रेमनगर के मोहल्ला प्रियदर्शनी नगर के गेट के पास उसने एक बैंक अफसर की बेटी के साथ बदसलूकी कर दी। युवती के विरोध करने पर वह गाली-गलौज करने लगे। इस पर आसपास के घरों से भी महिलाएं निकल आईं। एमएलसी के बेटे ने उनसे भी बदसलूकी की। शोर मचने पर पहुंचे प्रियदर्शनी नगर समिति के अध्यक्ष सुनील सिंह ने विशाल को समझाने की कोशिश की तो वह उन पर भी भड़क गए। इसी बीच मोहल्ले के और भी युवक मौके पर पहुंच गए। भीड़ ने विशाल को पकड़ लिया और उनकी पिटाई शुरू कर दी। साथ ही सूचना देकर पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने विशाल को हिरासत में लेकर उनका मेडिकल कराया है। लेकिन अभी तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है। एसओ सुधीर कु मार धामा ने बताया कि नशे में होने की वजह की विशाल की स्कूटी से एक युवती को टक्कर लग थी। इसी को लेकर गरमागरमी हो गई। मोहल्ले के लोगों की शिकायत पर आरोपी का मेडिकल कराने भेजा है। तहरीर मिलेगी तो आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
माफी न मांगता तो बेइज्जत नहीं होता
विशाल गंगवार ने आरोपों को निराधार बताया। कहा, ‘मैं तो महिलाओं का बहुत सम्मान करता हूं। हुआ यह कि मैं पुलिस की चेकिंग से बचने के लिए चौराहे के बजाए प्रियदर्शनी नगर होकर अपने घर जा रहा था। इस दौरान गेट से निकलते हुए मेरी स्कूटी एक युवती से टकरा गई थी। उस युवती से माफी मांगने को रुक गया, बस यही मेरी गलती हो गई। वहां न रुकता तो बेइज्जत नहीं होता।’


विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us