सर्राफ की पत्नी से जेवर लूटे

Bareilly Updated Sat, 01 Dec 2012 12:00 PM IST
मीरगंज/शाही। शाही के सर्राफा व्यापारी की पत्नी को रोककर लुटेरों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े लगभग ढाई लाख के जेवर लूट लिये। इसके विरोध में कस्बे का सर्राफा बाजार बंद रखा गया।
मोहल्ला ठाकुरद्वारा के दिनेश रस्तोगी की शेरगढ़ रोड स्थित नगरिया सोबरनी में सर्राफा दुकान है। साप्ताहिक बाजार की वजह से दिनेश पहले ही दुकान खोलने चले आए थे। पत्नी कमलेश बाद में जेवरात लेकर दुकान पर जा रही थी। इसी बीच रियासत खां की आरा मशीन के पास लाल बाइक पर आए बदमाशों ने तमंचों की नोंक पर जेवरों से भरा थैला लूटकर चंपत हो गए। कमलेश ने तुरंत घटना की जानकारी पति को दी। कमलेश की तहरीर पर कई घंटे की कशमकश के बाद पुलिस ने कुंडल, अंगूठी, कानों की बालियां, बचकाने ताबीज समेत कुल 35 ग्राम सोने और बड़ी-छोटी पाजेब, खड़ुआ, चेन, पेंडल समेत साढ़े तीन किलो चांदी के जेवरात की लूट की एफआईआर दर्ज कर ली है। सूचना पर एसओ रुकुमपाल सिंह के अलावा सीओ मीरगंज वीरेंद्र कुमार ने भी मौका मुआयना किया। पुुलिस लुटेरों की तलाश में कांबिंग भी करती रही लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका।

सेंथल के सर्राफ को भी लूटा
सेंथल/नवाबगंज। चार बदमाशों ने शुक्रवार की शाम सर्राफ से लाखों रुपये के आभूषण व नकदी लूट लिये। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।
फैजुल्लापुर के सन्जीव कुमार सेंथल में सर्राफे का कारोबार करते हैं। सायं 5 के बाद सेंथल से दुकान बंद कर फैजुल्लापुर बाइक से जा रहे थे। इसी बीच बाइक पर सवार चार बदमाशों ने तमंचों के बल पर बाइक रुकवा ली और डिक्की में रखा तीन किलो चांदी और चार तोला सोने के साथ ही 58 हजार रुपये लूट लिये। घटना की तहरीर दिए जाने के बाद भी हाफिजगंज पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018