अब गुंर्डई करने वालों की खैर नहीं

Bareilly Updated Wed, 07 Nov 2012 12:00 PM IST
बरेली। शहर में चौराहे से लेकर गलियों तक गुंडई करने वालों की अब खैर नहीं। एसपी सिटी शिव सागर सिंह के नेतृत्व में बेवजह लोगों को परेशान करने वालों की हनक खत्म करने के लिए गुंडा दमन स्क्वायड का गठन किया गया है। शहर में 33 स्थानों पर यह टीम अपने हिसाब से निगहबानी करेगी। हर स्थान पर एक सब इंस्पेक्टर के साथ दो से चार सिपाही तैनात रहेंगे। विभिन्न रूटों पर इन टीमों की गश्ती भी तय कर दी गई है।
कोतवाली क्षेत्र में आठ, प्रेमनगर में दो, किला में पांच, सुभाषनगर में चार, सीबीगंज में चार, बारादरी में सात और इज्जतनगर में तीन स्थानों पर गुंडा दमन स्क्वायड तैनात रहेगा। मोबाइल पार्टी की तर्ज पर अपने चिन्हित क्षेत्रों में इस टीम के लोग भ्रमण करते रहेंगे। इस टीम में तैनात सिपाही अपने बाजुओं पर लाल पट्टियां बांधेंगे। टीम का मुख्य काम भीड़ भाड़ वाली जगह पर बेवजह लोगों को परेशान करने वालों पर निगाह रखना होगा। जहां कहीं भी भीड़ जुटती नजर आएगी, उसके कारणों को सबसे पहले यही टीम समाप्त करेगी। सड़कों पर गुंडई करने वाले ज्यादातर युवा ही मिलते हैं। साथ ही शाम को शराब के नशे में उत्पात मचाने वालों की शहर में कमी नहीं रहती। ऐसे लोगों द्वारा बदमाशी करने पर इस टीम के जवान अच्छी तरह से खबर लेंगे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls