प्रिंसिपल से रंगदारी मांगने वाले पर मुकदमा

Bareilly Updated Wed, 10 Oct 2012 12:00 PM IST
बरेली। प्रेमनगर थाने में प्रिंसिपल से रंगदारी मांगने पर लखीमपुरखीरी के युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। यह कार्रवाई मंगलवार की रात एसएसपी के आदेश पर हुई।
राजेन्द्र नगर के गुलमोहर पार्क में रहने वाले डॉ. हरिशंकर मिश्रा तिलक इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल है। इससे पहले वह पब्लिक इंटर कॉलेज लखीमपुरखीरी के प्रिंसिपल रहे। उनका आरोप है कि 11 अप्रैल से 30 अगस्त 2012 के बीच संपूर्णानगर निवासी गुरुप्रीत सिंह ने उनसे दो छात्राओं को पास करने को कहा। इसी बीच उनका स्थानांतरण बरेली हो गया। उधर दोनों छात्राएं फेल हो गई। अब गुरुप्रीत सिंह उन्हें मारने की धमकी दे रहा है और 50 हजार रुपये रंगदारी मांगी है। एसएसपी के आदेश पर गुरुप्रीत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018