कार टकराने पर शोरूम मैनेजर को पीटा

Bareilly Updated Tue, 02 Oct 2012 12:00 PM IST
बरेली। कार टकराने पर बौखलाए युवकों ने शोरूम के मैनेजर की जमकर पिटाई कर दी। आरोप है कि हमलावर नगदी और मोबाइल भी लूट ले गए।
हरियाणा रैवाड़ी के मूल निवासी रणवीर यादव यहां अयूब खां चौराहे के पास बने जूते और कपड़े के शोरूम में मैनेजर हैं। पीलीभीत पवन विहार कॉलोनी में किराए पर रहते हैं। सोमवार की रात वह अपनी मारुति जैन कार में आंवला जा रहे थे। चौपुला ओवरब्रिज पार करते समय उनकी कार में सामने से आई एक आल्टो टकरा गई। उसमें सवार चार-पांच युवक शराब के नशे में थे। आरोप है कि उन्होंने रणवीर को जमकर पीटा और गाड़ी में तोड़फोड़ की। जेब में रखे 40 हजार रुपये और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। हमलावरों के चले जाने पर रणवीर ने कोतवाली जाकर घटना की तहरीर दे दी।

घरेलू विवाद में नर्स को चाकू मारा
बरेली। सुभाष नगर पुरानी चांदमारी मोहल्ले की सरला देवी एक प्राइवेट अस्पताल में नर्स है। सोमवार की रात सरला ड्यूटी करने के बाद घर पहुंची। आपसी बातों को लेकर उसका सास, देवर, देवरानी से कहासुनी हो गई। इसी बीच उस पर किसी ने चाकू से बार किया। चाकू लगने से सरला हाथ की उंगली घट गई। उसने सुभाषनगर थाने जाकर तहरीर दे दी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018