मुरादाबाद मंडल के डीआरएम ने देखा पुल

Bareilly Updated Sat, 22 Sep 2012 12:00 PM IST
बरेली। उत्तर रेलवे मुरादाबाद मंडल के डीआरएम सुनील माथुर ने बरेली-लखनऊ रेलमार्ग स्थित नकटिया के पास रेलवे पुल का मुआयना करके अफसरों को जरूरी निर्देश दिए। यहां से मोटर ट्राली से उन्होेंने टिसुआ स्टेशन का भी मुआयना किया।
बुधवार की रात को यहां पुल की चादर उखड़ने पर श्रमजीवी एक्सप्रेस दो घंटे खड़ी रही थी। सूचना मिलने पर पीडब्ल्यूआई समेत कई अफसर रात को मौके पर पहुंचे। उन्होंने चादर को इंजन के आगे से हटवाया। साथ ही दूसरा इंजन मंगाकर रात करीब तीन बजे श्रमजीवी को वहां से आगे चलाया गया। इस घटना को गंभीरता से लेते हुए शुक्रवार को डीआरएम दोपहर करीब दो बजे डीआरएम कार से सीधे नकटिया के पास रेलवे पुल देखने पहुंच गए। उनके साथ पीडब्ल्यूआई और अन्य अफसर भी थे। डीआरएम ने पुल का निरीक्षण के दौरान रेलिंग और पटरी के बीच में पड़ी चादर को मजबूती से बिछाने के निर्देश दिए। यहां से वह टिसुआ रेलवे स्टेशन चले गए। इस मौके पर उनके साथ बरेली जंक्शन से एसएस आदिल जिया सिददीकी और आरपीएफ भी टीम भी रही।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls