नायब तहसीलदार की गाड़ी में ट्रैक्टर से टक्कर मारी

Bareilly Updated Tue, 18 Sep 2012 12:00 PM IST
अवैध खनन की मिट्टी ले जाने वालों की करतूत
एनटी बाल-बाल बचे, एक ड्राइवर हिरासत में
फरीदपुर। मिट्टी का अवैध खनन कर ले जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को रोकने पर नायब तहसीलदार की जीप में टक्कर मार कर ड्राइवर भाग गया। इस घटना में नायब तहसीलदार बाल-बाल बच गए। एक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के रेलवे फाटक पर दो ट्रैक्टर-ट्रालियों को नायब तहसीलदार सुनील त्रिवेदी ने मिट्टी ले जाते देखा और उनको रोकने के लिए इशारा किया। बताते हैं कि इसके बाद एक ट्रैक्टर-ट्राली के चालक ने नायब तहसीलदार की सरकारी गाड़ी में ट्रैक्टर से टक्कर मार दी और ट्रैक्टर-ट्राली को लेकर भाग खड़ा हुआ। बताते हैं कि बाल-बाल बचे नायब तहसीलदार कुछ समझ पाते तब तक एक जीप चालक ने ट्रैक्टर का पीछा कर ट्राली रोक ली लेकिन ग्राम लाडपुर का ड्राइवर ट्राली छोड़ कर भाग गया। लोगों की मदद से दूसरी ट्राली के ड्राइवर ग्राम गौसगंज निवासी सादल खां को हिरासत में ले लिया गया।
धड़ल्ले से हो रहा है खनन- फरीदपुर में भी ग्राम रजनापुर, नौगवां व पचौमी आदि गांवों में धड़ल्ले से खनन माफिया अवैध खनन कर रहे हैं। उनको रोकने का कोई प्रयास नहीं करता है और जब नायब तहसीलदार ने रोकने का प्रयास किया जो उन पर भी खनन माफिया हमलावर हो गए। अवैध खनन का फरीदपुर में पूरा गिरोह सक्रिय है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018