सदस्यों के निर्विरोध चुनाव का रास्ता साफ

Bareilly Updated Thu, 13 Sep 2012 12:00 PM IST
बरेली। बरेली क्लब के सदस्यों के निर्विरोध चुनाव का रास्ता साफ हो गया। ऐसी स्थिति एक प्रत्याशी के नाम वापस लेने के कारण हुई। अब छह पदों के लिए छह प्रत्याशी ही मैदान में हैं।
बरेली क्लब में मैनेजमेंट कमेटी में 15 सदस्य होते हैं, जिसमें सात सेना, दो एयरफोर्स और छह सिविलियन होते हैं। इस बार सिविलियन की ओर से सात लोगों ने नामांकन पत्र दाखिल किए। बुधवार को नाम वापसी का दिन था और सुधांशु अग्रवाल ने अपना नाम वापस ले लिया। इसलिए छह लोग ही मैदान में रह गए, जिससे चुनाव की जरूरत नहीं पड़ेगी। अब 22 सितंबर को एनुअल जनरल मीटिंग (एजीएम) की बैठक होगी। इसी दिन मैनेजमेंट के 15 सदस्य प्रेसीडेंट और सेक्रेटरी का चुनाव करेंगे। प्रेसीडेंट आमतौर पर जेआरसी के कमांडेंट को चुना जाता है, जबकि 15 सदस्यीय टीम सेक्रेटरी का चुनाव करेगी।
यह है 15 सदस्यीय टीम
क्लब की कमेटी के 15 सदस्यों में ब्रिगेडियर अनिल शर्मा, कर्नल दीपक जोशी, कर्नल एके चौहान, कर्नल अजय गंगवार, कर्नल एस सतीश प्रभु, कर्नल गौतम चड्ढा, कर्नल विवेक कोचर, ग्रुप कैप्टन संजीव श्रीवास्तव, ग्रुप कैप्टन एके भारती, कमलजीत सिंह रेखी, मनीष सहगल, जगप्रीत सिंह सरना, डॉ. संदीप चंद्रा, परमजीत सिंह और अजय शुक्ला शामिल हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls