बसपा ने की हीरालाल को प्रत्याशी बनाए जाने की अधिकृत घोषणा

Bareilly Updated Mon, 10 Sep 2012 12:00 PM IST
बरेली/बदायूं। दातागंज में बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद और पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी मुनकाद अली ने आंवला लोक सभा क्षेत्र से पूर्व दर्जा राज्य मंत्री हीरालाल कश्यप को प्रत्याशी बनाए जाने की अधिकृत घोषणा की। कार्यकर्ताओं ने करतल ध्वनि से अपनी खुशी की इजहार किया और पुष्पवर्षा की।
दातागंज के गनगोला इंटर कॉलेज मैदान में रविवार को हुए बसपा के सम्मेलन में मुख्य अतिथि राज्यसभा सांसद मुनकाद अली ने कहा कि पार्टी मुखिया ने बसपा के जुझारू कार्यकर्ता और पूर्व दर्जा राज्य मंत्री हीरालाल कश्यप को आंवला लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित करके कश्यप समाज को सम्मान दिया है। बिथरी विधायक वीरेंद्र सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बसपा इतिहास बनाएगी। विरोधी पार्टियों का यूपी से सूपड़ा साफ हो जाएगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता विधान परिषद सदस्य व बरेली जोन को-आर्डिनेटर सतीश चंद्र जाटव ने की। इस दौरान विधायक वीरेंद्र गंगवार, पूर्व विधायक विजय पाल सिंह, बरेली के बसपा जिलाध्यक्ष ब्रह्म स्वरूप सागर आदि मौजूद रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018