बस-वैन में भिड़ंत, एक की मौत, छह घायल

Bareilly Updated Tue, 21 Aug 2012 12:00 PM IST
बरेली। एक रोडवेज बस और वैन में आमने-सामने भिड़ंत होने से वैन के ड्राइवर की मौत हो गई और उसमें बैठे छह अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। यह हादसा शाहजहांपुर रोड पर आरटीओ ऑफिस के पास हुआ। वैन में बैठे सभी युवक दोस्तों से ईद मिलने पदारथपुर गांव जा रहे थे। घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
कैंट इलाके के गांव मोहनपुर में रहने वाले इस्लाम खां, राशिद, नवाब और 12 वर्षीय सरताज अपने साथी अमीरुद्दीन की नई वैन से सोमवार दोपहर पदारथपुर गांव में रहने वाले कुछ दोस्तों से ईद मिलने निकले थे। उनके साथ पदारथपुर के गुलफाम और और मोहम्मद शारिक भी थे जो मोहनपुर में अपने कुछ रिश्तेदारों से ईद मिलने आए थे और लौटते वक्त इन लोगों के साथ वैन में सवार हो लिए। गाड़ी नवाब चला रहे थे। करीब तीन बजे आरटीओ ऑफिस के पास बरेली की ओर आ रही एक रोडवेज बस के सामने अचानक एक बाइक सवार आ गया। बस ड्राइवर ने उसे बचाने की कोशिश की तो बस सामने से आ रही वैन से भिड़ गई। इस हादसे में वैन सवार सभी युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में नकटिया चौकी की पुलिस ने उन सबको जिला अस्पताल भिजवाया, लेकिन नवाब को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया, लेकिन उसका ड्राइवर फरार हो गया।
टेंपो पलटा, सात घायल
बरेली। शाही से जाफरपुर जा रहा एक टेंपो सोमवार को करीब 11 बजे धनेटा गांव के पास पलट गया। उसमें सवार जाफरपुर गांव के वीरेन्द्र, प्रेम किशोर, गुड्डू, सीताराम और राजू घायल हो गए। ये सभी परतापुर में ईट भट्ठे पर काम करते हैं और खाना खाने अपने घर जा रहे थे। टेंपो में सवार गणेशपुर गांव की शांति देवी और उनकी बेटी सिमरन को भी चोटें आईं। शांति देवी बीमार बेटी को दुनका से दवा दिलाने के बाद घर जाने के लिए टेंपो में बैठी थी। घटना के बाद टेंपो छोड़कर चालक फरार हो गया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018