शोभायात्रा पर रहेगी कड़ी निगाहबानी

Bareilly Updated Sat, 11 Aug 2012 12:00 PM IST
बरेली। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अगले दिन शनिवार को शहर में जगह-जगह से शोभा यात्राएं निकाली जाएंगी। सबसे बड़ी शोभा यात्रा पुराना शहर कटरा चांद खां स्थित सीताराम मंदिर से निकलेगी। शहर के माहौल को देखते हुए इन शोभा यात्राओं में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। खुफिया एजेंसियों को खुराफात करने वालों पर नजर रखने को लगाया गया है।
दंगे के बाद शहर के बदले माहौल को देखते हुए श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर निकाली जाने वाली शोभा यात्राओं की सुरक्षा को लेकर प्रशासन खासा चिंतित है। बाहर से भारी संख्या में पुलिस बल मंगाया गया है। इसमें एक कंपनी आरआरएफ, 12 कंपनी और एक प्लाटून पीएसी, 114 दरोगा, 20 दीवान, 465 कांस्टेबल, 380 होमगार्ड हैं। एसपी सिटी शिव सागर सिंह ने बताया कि हर शोभा यात्रा के साथ पुलिस और पीएसी के जवान रहेंगे। प्रमुख जुलूस मजिस्ट्रेट के साथ सीओ रहेंगे। जुलूस के निकलने वालों रास्ते में पड़ने वाले घरों की छतों पर पुलिस और पीएसी के जवान तैनात किए गए हैं। जुलूसों की वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी। पांच मोबाइल टीमों को रिजर्व में रखा गया है। शहर के प्रमुख चौराहों और संवेदनशील स्थानों पर भी पुलिस मुस्तैद रहेगी। कुछ पुलिस कर्मियों को सादा कपड़ों में लगाया गया है। इंटेलीजेंस और एलआईयू को संदिग्ध लोगों पर नजर रखने को लगाया गया है। सहयोग को सिविल डिफेंस और पुलिस मित्र भी मौजूद रहेंगे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls