करमपुर के युवा दंपति की ट्रक से कुचलकर मौत

Bareilly Updated Sat, 04 Aug 2012 12:00 PM IST
मीरगंज/फतेहगंज पश्चिमी। रक्षाबंधन कर लौट रहे करमपुर के युवा दंपति की बाइक को पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। बल्लिया के सामने निर्माणाधीन ओवरब्रिज पर हुए इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के कई गांवों के गुस्साए लोगों ने लाश हाईवे पर रखकर पौन घंटे तक जाम भी लगाया। बाद में एसडीएम, सीओ ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रक और उसके ड्राइवर को मीरगंज चौकी पर पकड़ लिया गया है।
जानकारी के अनुसार, मीरगंज के गांव करमपुर के शिवसहाय (45) पुत्र होरीलाल पत्नी जमुनादेवी (43) को बाइक पर बैठाकर नवाबगंज के नवदिया गांव में अपनी ससुराल से रक्षाबंधन कर घर वापस आ रहे थे। आज शुक्रवार दोपहर साढ़े बारह बजे एनएच24 पर बल्लिया गांव के सामने निर्माणाधीन फोरलेन के ओवरब्रिज पर पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रौंद डाला।
दुुर्घटना के बाद आसपास के गांव बल्लिया, धनेटा, मुगलपुर के सैकड़ों लोग दौड़ पड़े और लाश को हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। दो बजे एसडीएम एम अकमल अख्तर, सीओ डा. अरुण कुमार सिंह और एसओ मीरगंज ब्रजेश यादव, एसओ शाही घनश्याम तिवारी, एसओ फतेहगंज पश्चिमी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाबुझाकर जाम खुलवाया। डेढ़ घंटा तक ट्रैफिक जाम रहने से फतेहगंज पश्चिमी से मीरगंज तक हाईवे पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं।
चार भाइयों में सबसेे छोटे शिवसहाय गन्ना सोसाइटी मीरगंज में सीजनल संग्रह अमीन थे। सबसेे बडे़ भाई गांव में रहकर खेती-बाड़ी करते हैं। दूसरे नंबर के भाई मोहर सिंह टीचर और तीसरे भाई मिलक गन्ना सोसाइटी में सचिव हैं। शिवसहाय अपनी तीन संतानों में सबसेे बड़ी बेटी ममता (22) की मिलक थाने के कल्यानपुर गांव में शादी कर चुकेे हैैं। बेटा कमल कुमार (20) और सबसे छोटी बेटी शीतल (16) पढ़ते हैं। एसआई चरन सिंह ने मीरगंज चौकी पर ट्रक और उसके ड्राइवर पंजाब के पटियाला जिले केे थाना सवाना गांव रेतगढ़ निवासी ड्राइवर वीरबल को गिरफ्तार कर लिया है।

Spotlight

Most Read

Kanpur

बाइकवालाें काे भी देना हाेगा टोल टैक्स, सरकार वसूलेगी 285 रुपये

अगर अाप बाइक पर बैठकर आगरा - लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फर्राटा भरने की साेच रहे हैं ताे सरकार ने अापकी जेब काे भारी चपत लगाने की तैयारी कर ली है। आगरा - लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चलने के लिए सभी वाहनों को टोल टैक्स अदा करना होगा।

17 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: बरेली के अस्पताल के ICU में लगी आग, दो महिला मरीजों की मौत

बरेली के एक प्राइवेट अस्पताल में आग लगने से दो महिला मरीजों की मौत हो गई। जबकि एक मरीज गंभीर रूप से घायल हो गया। आग आईसीयू में लगी थी और बताया जा रहा है मरीजों की मौत दम घुटने से हुई है। हालांकि आग की वजह अभी साफ नहीं हुई है।

16 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper