शहर में अमन-चैन के लिए दुआएं

Bareilly Updated Wed, 25 Jul 2012 12:00 PM IST
बरेली। कुछ जरूरतों का तकाजा है और कुछ हालात की मार। तीन दिनों से शहर में कर्फ्यू की वजह से घरों में कैद लोग बुरी तरह परेशान हो चुके हैं। अमन-चैन कायम हो, इसके लिए दुआएं तक की जाने लगी हैं।
मंगलवार को बरेलियंस ने शहर में अमन की दुआ करते हुए दरगाह आला हजरत पर चादरपोशी की। तस्लीम रजा खां की सरपरस्ती में हुए इस कार्यक्रम में विशाल मेहरोत्रा, मोहित टंडन, नवनीत कपूर, धीरज दीक्षित, सैय्यद सैफ अली, अनुपम सरन कपूर, अमित अरोरा, मौलाना कुर्बान रजा, मौलाना उवैश रजा, आसिम खान, अभिषेक रस्तोगी, अजय गाबा, अभिषेक आचार्य शामिल थे। जसोली के कुरैश अस्पताल परिसर में बच्चों ने बुजुर्गों के साथ अमनचैन के लिए दुआ की। इनमें मुल्तजम कुरैशी, आयशा, सारिक, जैनब, अदीबा, तान्या राठौर, नंदिनी और अंश के साथ बुजुर्ग इकबाल कुरैशी और रईस मियां थे। सिकलापुर में माता दुर्गा देवी मंदिर में महिलाओं ने भजन कीर्तन किए और शहर में शांति कायम होने की मनौती मांगी। पुजारी प्रयागदत्त पांडे ने भी कहा कि एकता में महान बल होता है। संगठित रहे बिना समाज का विकास संभव नहीं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

प्रेम में बदनामी के डर से नाबालिग ने खुद को फूंका

शाहजहांपुर में एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से आग लगाकर जान दे दी। लड़की के प्रेमी ने लड़की के घर फोन करके दोनों के प्रेम प्रसंग की बात कही। जिसके बाद लड़की ने बदनामी से बचने के लिए ये कदम उठाया।

22 जनवरी 2018